नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. आम आदमी पार्टी दिल्ली में दुबारा सत्ता हासिल करने के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं. 'लगे रहो केजरीवाल' के नारे के साथ चुनावी मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी अब 'मेरा वोट काम को, सीधे केजरीवाल को' कैम्पेन के जरिए लोगों से वोट देने की अपील कर रही है.


बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का ये कैम्पेन बीजेपी के नागरिकता कानून और शाहीन बाग जैसे मुद्दों को जवाब होगा. आम आदमी पार्टी की कोशिश है कि दिल्ली में वोटिंग दिल्ली के मुद्दों पर, और केजरीवाल सरकार के कामों पर ही हो.


इस कैंपेन के तहत अगले सात दिनों में दिल्ली के 50 लाख घरों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, नेता केजरीवाल का रिपोर्ट कार्ड और गारंटी कार्ड लेकर जाएंगे और और बीते पांच साल में केजरीवाल सरकार ने क्या-क्या किया और आने वाले पांच साल में केजरीवाल सरकार क्या क्या करेगी इसकी जानकारी देंगे. मंगलवार से इस कैम्पेन की शुरुआत कर दी गई है.


वहीं दिल्ली में चुनाव पाकिस्तान और शाहीन बाग के मुद्दे के बाद सियासत और भी ज्यादा गर्म हो गई. सबसे बड़ा सवाल है कि ये चुनाव दिल्ली के मुद्दों पर लड़ा जाएगा या राष्ट्रीय मुद्दों पर. आम आदमी पार्टी लगातार कहती रही है कि दिल्ली में बीजेपी के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है, इसलिए बीजेपी शाहीन बाग का मुद्दा उठाकर लोगों का ध्यान भटकाना चाह रही है.


ये भी पढ़ें


केजरीवाल के 'स्कूल चैलेंज' का अमित शाह ने दिया जवाब, वीडियो शेयर कर लिखा- आपके झूठ का ढोल फट चुका है

दिल्ली चुनाव: अमित शाह ने उठाया टुकड़े-टुकड़े गैंग और शाहीन बाग का मुद्दा, बोले- कांग्रेस और AAP फैला रहे भ्रम