नई दिल्ली: पाकिस्तान से आज भारत विरोधी एक खबर आई. पाकिस्तान ने उस खबर के जरिए भारत में राजनीतिक बयानबाजी की आग में घी डालने का काम किया लेकिन पाकिस्तान की ये साजिश नाकाम हो गई. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सूझबूझ ने पाकिस्तान की इस साजिश को नाकाम कर दिया. पाकिस्तान की कोशिश सफल होती दिख रही थी, तभी केजरीवाल के एक ट्वीट ने उस आग में घी की जगह पानी डाल दिया.


पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन अपने प्रधानमंत्री इमरान की सत्ता तो बचा नहीं पा रहे हैं और दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए ट्वीट कर दिया. भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए, वो इस वक्त एक और राज्य (दिल्ली) का चुनाव हारने के दबाव में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं, कश्मीर, नागरिकता संशोधन कानून, गिरती अर्थव्यवस्था पर आंतरिक और बाहरी प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. फवाद हुसैन की इस बौखलाहट की वजह है प्रधानमंत्री मोदी का वो बयान जो उन्होंने 28 जनवरी को एनसीसी को संबोधित करते हुए दिया था.





पीएम मोदी के बयान की खबर को ट्वीट करते हुए फवाद हुसैन ने दिल्ली चुनाव में घुसने की कोशिश की तो जवाब अरविंद केजरीवाल की तरफ से आया. केजरीवाल ने लिखा, ''नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है. मेरे भी प्रधानमंत्री है. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं. पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता.''


पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता. केजरीवाल जानते हैं कि चुनाव के इस मौके पर अगर वो पाकिस्तान को करारा जवाब नहीं देते तो बीजेपी इसे लेकर उन पर तीखा हमला करती. वैसे भी संबित पात्रा पाकिस्तानी चैनल का एक पुराना वीडियो ट्वीट कर केजरीवाल की घेराबंदी कर चुके हैं.