Delhi Election Results: दिल्ली में बीजेपी की हार के बाद एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने बीजेपी पर निशाना साधा है. शरद पवार ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी धार्मिक ध्रुवीकरण करके चुनाव जीतना चाहती थी जिसमें वह नाकाम हुई है. जनता में धार्मिक कटुता फैलाकर बीजेपी चुनाव जीतना चाहती थी लेकिन उसकी ये राजनीत फेल हो गयी.



शरद पवार ने कहा कि दिल्ली के जो रfजल्ट आये हैं और आम आदमी पार्टी की जीत हुई है उसका पहले से अनुमान था. दिल्ली चुनाव के परिणाम पर कोई आश्चर्य करने की जरूरत नहीं है. बीते दिनों में जिस तरह से कई राज्यों में बीजेपी की हार हुई है और बीजेपी सरकार बनाने में नाकाम हुई है उसपर भी शरद पवार ने निशाने साधते हुए कहा कि बीजेपी देशभर में दहशत की राजनीत कर रही है. यही कारण की उसे हर जगह हार का मुंह देखना पड़ रहा है.


Delhi Election Results: दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की जीत का PK फॉर्मूला


फिलहाल कांग्रेस पर कुछ न बोलते हुए शरद पवार ने राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर कहा कि राहुल गांधी को ऐसा नही बोलना चाहिए था. मौजूदा महाराष्ट्र सरकार को अपने इशारे पर चलाने वाले शरद पवार ने राजनीति में भगवा रंग के साथ नई पहचान बनाने वाले राजठाकरे पर भी निशाना साधा और कहा राजठाकरे को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है.