नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा, पार्टी ने अबतक इसकी घोषणा नहीं की है. इसपर आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को बुधवार यानि आज दोपहर 1 बजे तक मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की चुनौती दी. केजरीवाल की इस चुनौती पर अब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है.


केजरीवाल ने किया अनपढ़ लोगों का अपमान- तिवारी

केजरीवाल की चुनौती पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, ‘’सीएम का चेहरा कौन होगा? यह हमारे विधायक दल के नेता चुनाव के बाद तय करेंगे.’’ उन्होंने कहा, ‘’केजरीवाल ने दिल्ली के गरीब अनपढ़ लोगों का भी अपमान किया है, यह कहकर कि कोई अनपढ़ व्यक्ति सीएम ना बन जाए.’’

तिवारी ने AAP के घोषणापत्र पर उठाए सवाल

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र पर भी निशाना साधा और कहा, ‘’आप के घोषणापत्र में जो साल 2015 में था, वहीं 2020 में है. यानी पिछले पांच सालों में केजरीवाल ने कुछ किया ही नहीं है.’’

कल केजरीवाल ने क्या कहा था?

दरअसल कल आप का घोषणापत्र जारी करने के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा था कि मैं बीजेपी कल दोपहर एक बजे तक सीएम उम्मीदवार घोषित करने की चुनौती देता हूं. ऐसा न हो कि अगर बीजेपी चुनाव जीत जाए तो वह किसी अनपढ़ को सीएम बना दे. ऐसा हुआ तो दिल्ली वालों को साथ धोखा हो जाएगा.

इतना ही नहीं केजरीवाल ने कहा कि वह उसके साथ सार्वजनिक तौर पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं. केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी ऐसा नहीं करती है तो वह अगले कदम की घोषणा करने के लिए प्रेस से मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें-

शाहीन बाग गोलीकांड पर घमासान: BJP ने कहा- बेनकाब हुई AAP, संजय सिंह बोले- ये डर्टी पॉलिटिक्स

डिफेंस एक्सपो: पीएम मोदी आज करेंगे आगाज, रक्षा मंत्री बोले- भारत को डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग-हब बनाने की जरूरत

VIRAL VIDEO: मालदीव में छुट्टी मना रहे हैं धोनी, दोस्तों के लिए बनाए गोलगप्पे, वॉलीबॉल भी खेली