नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में गुरुवार देर रात सीलमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच फिल्मी स्टाइल में एनकाउंटर हुआ. इस एनकाउंटर में पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है.


दरअसल पुलिस के पास जानकारी थी कि दो कुख्यात बदमाश अरबाज और शहबाज सीलमपुर इलाके में घूम रहे हैं इसी जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाया और बदमाशों को एक घर की छत पर आईडेंटिफाई कर लिया गया. जब पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए छत पर पहुंची तो खुद को घिरता देख दोनों बदमाशों ने एक दूसरी छत पर छलांग लगा दी और एक घर में घुसकर पूरे परिवार को बंधक बना लिया.


जवाबी कार्रवाई में बदमाशों के पैर पर लगी गोली


पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी लेकिन वो कहा गए पुलिस को समझ नहीं आ रहा था. तभी पुलिस ने उस घर को भी ढूंढ निकाला जहां बदमाश छिपे हुए थे घर के मालिक ने किसी तरह दरवाजा खोला और पुलिस से जान बचाने की अपील की.


पुलिस जब उस घर के पास पहुंची जहां पर बदमाश छिपे हुए थे और उन्होंने पूरे परिवार को बंधक बनाया हुआ था तब इन दोनों शातिर बदमाशों ने पुलिस के ऊपर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. साथ ही भागने लगे लेकिन जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने दोनों को धर दबोचा.


जेल से बाहर आए बदमाश ने वीडियो बनाकर कहा, रोक सको तो रोक लो


दोनों घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया पुलिस को इन बदमाशों के पास से पिस्टल और एक मैगजीन बरामद हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अरबाज और शहबाज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की माने तो शहबाज जाफराबाद का रहने वाला है और इसके ऊपर हत्या की कोशिश लूट आर्म्स एक्ट के फिर से ज्यादा मामले दर्ज हैं.


इतना ही नहीं पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार हुआ दूसरा बदमाश अरबाज हाल ही में जेल से बाहर आया है. जेल से बाहर आने के बाद इसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बनाया जिसमें उसने कहा कि जेल से बाहर आ गया हूं रोक सको तो रोक लो.


यह भी पढ़ें.


कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा के बीच खुद सीएम येदियुरप्पा ने दिए अपने एग्जिट के संकेत, जानिए क्या कहा


महाराष्ट्र में भारी बारिश से भयावह हालात, कोंकण रेल सेवा प्रभावित होने से 6 हजार यात्री फंसे, PM मोदी ने की CM उद्धव से बात