Delhi Excise Case: दिल्ली के कथित आबकारी घोटाले (Excise Case) को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर कांग्रेस (Congress) ने निशाना साधा है. इसी के साथ उस दावे पर भी सवाल उठाए जहां उप-मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें बीजेपी से ऑफर मिला कि आप पार्टी तोड़कर आ जाओ सीबीआई और ईडी के केस बंद करवा देंगे. कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि मनीष सिसोदिया को 'शिंदे' बना कर पेश करने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) को सार्वजनिक करना चाहिए कि बीजेपी के कौन से नेता है जो उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ना चाहते हैं. साथ ही कांग्रेस ने पीसी में आम आदमी पार्टी से तीन सवाल किए हैं. पहला शराब नीति सही थी तो वापस क्यों ली? आपके एमएलए तोड़ने की कोशिश हो रही तो सामने आ कर खुलासा करिए और पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री हटाए जा सकते तो फिर सीबीआई (CBI) की एफआईआर के बाद मनीष सिसोदियो को मंत्रिमंडल से क्यों नहीं हटाया जा रहा?






कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी विभिन्न तरीकों से मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रही है. साथ ही आप भगत सिंह की बात करती लेकिन पूर्व सीएम शीला दीक्षित जी के कार्यकाल  के दौरान उनकी जयंती के दिन घोषित हुए ड्राई डे को सरकान ने हटा दिया. केजरीवाल और सिसोदिया को शर्म आनी चाहिए कि भ्रष्टाचार में घिरने के बाद महापुरुषों की आड़ लेते हैं.  शहीद भगत सिंह और महाराणा प्रताप की औलाद होने की बात करते हैं. बीजेपी के सभी नेता अब तक केजरीवाल की शराब नीति पर चुप थे. क्या बीजेपी नेताओं की भी शराब माफिया के साथ मिलीभगत थी?


यह भी पढ़ें-


Gujarat: अरविंद केजरीवाल बोले- सुन रहे थे कि मनीष सिसोदिया को 10 दिन में गिरफ्तार करेंगे लेकिन अब...


Delhi Excise Policy Case: सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा- सिसोदिया पर कार्रवाई से गुस्से में लोग, बड़ी संख्या में AAP में हो रहे शामिल