दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शनिवार शाम को सिलिंडर से गैस लीक होने से भीषण आग लग गई. इस आग में 13 लोग झुलस गए, जिनमें से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.
शनिवार शाम 6.44 मिनट पर पुलिस को आग लगने की सुचना मिली. तुरंत ही हादसे वाली जगह पर पुलिस के साथ दमकल की दो गाड़ियां भी पहुंची. आग पर आनन फानन में काबू पा लिया गया.


इस हादसे से पूरे इलाके में डर और दहशत का माहौल बन गया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के कई घर और उसमें रह रहे लोग उसकी चपेट में आ गए. गंभीर रूप से चार घायलों का इलाज सफदरजंग में किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने घर को सील कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है.


दुर्घटना का आंखों देखा हाल
हादसा इतना भयानक था कि देर रात तक स्थानीय लोगों में डर और अफरा तफरी का माहौल था. आसपास के लोगों ने बताया के गैस लीक होने की वजह से ही आग लगी और कई लोग उसमें झुलस गए. झुलसे हुए लोगों को आसपास वाले कंबल में लपेट के अस्पताल ले गए.


पुलिस ने कहा कि इस घटना में सावित्री, सचिन, गीता, प्रिंस, लक्ष्मी, विनोद, विवेक, छतरपाल, संजू, संध्या, निर्मला, महिमा और मोनिष्का घायल हो गए जिन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिक झुलस जाने के कारण बाद में सावित्री, सचिन, गीता और प्रिंस को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया. हालांकि पूरा मामला पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा.


ये भी पढ़ें-


UP Corona: यूपी में कल से खुलेंगे मॉल, रेस्टोरेंट और पार्क, एक्टिव केस 500 के पार होने पर लगेगा कोरोना कर्फ्यू


कश्मीर में चुनाव की खबर से तिलमिलाया पाक, कुरैशी ने कहा- भारत के किसी भी कदम का करेंगे विरोध