Fire in Delhi Carpet Factory: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली(Delhi) में इन दिनों लगातार बढ़ते तापमान से लोगों का जीना दुभर हो गया है. इस बीच आग लगने की कई घटनाओं ने दिल्ली वासियों को काफी परेशान कर रखा है. ताजा मामले में दिल्ली के हमीदपुर(Hamidpur) इलाके में आग(Fire Broke Out) लगने की घटना देखने को मिल रही है. जिसकी सूचना पर दमकल विभाग(Fire Department) की 23 गाड़ियां ने गुरुवार की देर रात आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.


दिल्ली में गुरुवार शाम हमीदपुर के गांव में एक गोडाउन में आग लगने की घटना सामने आई. बताया जा रहा है कि आग कारपेट और क्रोकरी के सामानों से भरे एक गोडाउन में लगी थी. जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की 19 गाड़ियां मौके पर भेजी गई थी. 






वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार आग के लगने का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. गोडाउन में कारपेट का सामान रखे होने के कारण आग काफी भीषण हो गई थी.  बता दें कि इससे पहले बुधवार के दिन भी दिल्ली(Delhi) में कई जगह आग(Fire Broke Out)  लगने की घटना देखने को मिली थी. जिस दौरान दिल्ली के नार्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय(Ministry of Home Affairs) के टेलीफोन एक्सचेंज में आग लगने के अलावा बुधवार सुबह दिल्ली के जामिया नगर(Jamia NagaR) में एक इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में आग लग गई थी. जिसमें कम से कम 10 कारें जलकर खाक हो गई थी.


इसे भी पढ़ेंः
Sidhu Moose Wala Murder: मुख्य साजिशकर्ता ने छोड़ा देश, दूसरा फरार, जानिए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का बड़ा अपडेट


Randeep Surjewala Statement: 'सीता माता का चीरहरण..' रणदीप सुरजेवाला की फिसली जुबान, BJP ने साधा निशाना