Anjali family Big Claim: दिल्ली के कंझावला कांड में नया मोड़ आ गया है. मृतका अंजलि के परिवार वालों ने उसकी मौत को लेकर बड़ा दावा किया है. परिजनों का कहना है कि अंजलि का ब्रेन नहीं मिला है. परिवार का कहना है कि अंजलि की हत्या की गई है. परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि अंजलि ने शराब नहीं पी रखी थी.


दिल्ली के कंझावला कांड में नया मोड़ आ गया है. मृतका अंजलि के परिवार वालों ने उसकी मौत को लेकर बड़ा दावा किया है. परिजनों का कहना है कि अंजलि का ब्रेन नहीं मिला है. परिवार के करीबी ने दावा किया कि अंजलि की हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि अंजलि ने शराब नहीं पी रखी थी.


बुधवार (4 जनवरी) को अंजलि के परिजनों ने मीडिया के सामने आकर मामले में बड़ा दावा किया. परिजनों के मुताबिक अंजलि की हत्या साजिश के तहत की गई है. जानबूझकर अंजलि को घसीटकर मारा गया. परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि उसके शरीर पर चोटों के 40 निशान मिले हैं.


सहेली के आरोपों को बताया गलत
परिजनों ने अंजलि की सहेली उन आरोपों को भी गलत बताया जिसमें अंजलि के नशे में होने की बात कही गई थी. परिजनों ने कहा कि निधि के सभी आरोप गलत हैं. अंजलि ने शराब नहीं पी रखी थी. अंजलि के परिजनों के एक करीबी भूपेंद्र चौरसिया ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि उसमें फूड पार्टिकल होने की बात कही गई है. इसका मतलब है अल्कोहल कहीं भी नहीं था. उन्होंने आगे कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से अंजलि का ब्रेन गायब है.


भूपेंद्र ने आगे कहा कि दो तरह से हत्या होती है. एक होती है एक झटके में मार देना और दूसरा उसे धीरे-धीरे तड़पाकर मारना. अंजलि को धीरे-धीरे तड़पाकर मारा गया है. 


यह भी पढ़ें


कार के लेफ्ट फ्रंट व्हील में फंस गई​​ थी अंजलि, खून के सबसे ज्यादा धब्बे यहां, फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा