Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala) से रविवार (1 जनवरी) को एक युवती की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारी और फिर मदद करने के बजाय युवती को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए. इस हादसे में युवती की मौत हो गई है. इस मामले में युवती की मेडिकल रिपोर्ट और चश्मदीद के बयान से नया मोड़ आ गया है. 


मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टर ने केवल लड़की के सिर में लगी चोट का जिक्र किया है. वहीं चश्मदीद का कहना है कि कार से लड़की को बाहर फेंका गया था. ग्राउंड जीरो पर पहुंची एपीबी न्यूज़ की टीम से चश्मदीद ने दावा किया कि एक्सीडेंट होते हुए किसी ने नहीं देखा है, युवती को गाड़ी से फेंका गया था. 


चश्मदीद ने किया ये दावा


चश्मदीद ने दावा किया कि युवती के शव का ऊपर का हिस्सा क्षत-विक्षत नहीं था. आरोपियों ने पुलिस को पास आता देख शव को कार से बाहर फेंका था. ये हादसा 31 दिसंबर और एक जनवरी की रात को हुआ है. पुलिस ने इस मामले में कार सवार पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस घटना के बाद गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. 






पुलिस का कहना- मामला एक्सीडेंट का है


पुलिस का कहना है कि ये मामला सिर्फ एक्सीडेंट का है और सोशल मीडिया पर किसी तरह की अफवाह न फैलाएं. पीड़िता की मदद करने की बजाय आरोपी कार ड्राइव करते रहे. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. 


युवती की मां ने क्या कहा?


युवती की मां ने कहा कि मेरी बेटी मेरी सब कुछ थी. वह कल पंजाबी बाग में काम करने गई थी. मेरी बेटी शाम करीब साढ़े पांच बजे घर से निकली और कहा कि वह रात 10 बजे तक लौट आएगी. मुझे सुबह उसकी दुर्घटना (Delhi Accident) के बारे में बताया गया था, लेकिन मैंने उसका शव नहीं देखा है.


ये भी पढ़ें-


दिल्ली में युवती की दर्दनाक मौत, गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज, पुलिस बोली- सोशल मीडिया पर अफवाह न फैलाएं