Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के बाहरी इलाके सुल्तानपुरी में एक कार ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी. युवती का शरीर कार में फंस गया लेकिन कार सवार रुके नहीं और लगभग 7 से 8 किलोमीटर तक उसे घसीटते रहे. इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना के बाद से ही सुल्तानपुरी के लोगों में रोष बना हुआ है. लोगों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है. एक तरफ पुलिस इस मामले को वारदात मानने को तैयार नहीं है तो दूसरी तरफ लोगों ने पुलिस स्टेशन जा रही एक गाड़ी पर जमकर पथराव किया. 


गुस्साए लोगों ने सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया और दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला की गाड़ी को तोड़ा. कुछ लोग पुलिस स्टेशन के अंदर तक घुस गए. परिवार वालों और स्थानीय लोगों की मांग है कि मामले में रेप के एंगल से भी जांच की जाए. 






वहीं, मामले को लेकर राखी बिरला ने कहा, ''लोगों का गुस्सा जायज है और होना भी चाहिए. पुलिस प्रशासन का लचर रवैया है. लोगों का गुस्सा मुझ पर या मेरी गाड़ी पर उतरे, उससे फर्क नहीं पड़ता, फर्क पड़ता है कि हमारी गुड़िया को न्याय मिलना चाहिए. उन दरिंदों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.'' उन्होंने बताया कि लोगों को लगा कि वह पुलिस गाड़ी है. 


कहां तक पहुंची पुलिस की कार्रवाई


आउटर दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने मामले को लेकर बताया कि कार में बैठे 5 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. इनके खिलाफ IPC धारा 304 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी. वहीं, मृतका का पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के बोर्ड के माध्यम से कराया जाएगा. 


ये भी पढ़ें: 


Delhi Girl Dragged Case: कंझावला कांड में पुलिस ने जोड़ी धारा 304, आज आरोपियों की होगी कोर्ट में पेशी, 3 डॉक्टरों की टीम करेगी पोस्टमार्टम