Delhi Girl Murder: दिल्ली में नाबालिग की हत्या के आरोपी साहिल ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साहिल ने पुलिस पूछताछ में कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. उसने बताया कि कई दिनों से लड़की उसे नजरअंदाज कर रही थी. सोमवार (29 मई) को दिल्ली के शाहबाद डेरी में 16 साल की लड़की की चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उसके ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए थे. हत्यारे इतने पर भी नहीं रुका और पत्थर उठाकर लड़की के सिर पर हमला किया.


हत्या की खौफनाक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. दिल्ली पुलिस ने आरोपी को घटना के दिन ही उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी की पहचान साहिल के रूप में हुई. वह एसी और फ्रिज रिपेयरिंग का काम करता है. 


पुलिस पूछताछ में कबूला जुर्म


दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. साहिल ने पुलिस को बताया कि वह दोनों रिलेशन में थे और उसे कोई पछतावा नहीं है. उसने कहा कि लड़की उसे कई दिनों से इग्नोर कर रही थी, जिसकी वजह से वह वारदात के वक्त गुस्से से आगबबूला था.


रिठाला में छिपाया चाकू


पूछताछ में साहिल ने बताया कि हत्या के बाद वह रिठाला गया था, जहां उसने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को छिपाया. इसके बाद साहिल बुलंदशहर गया. बुलंदशहर पहुंचने के लिए उसने दो बार बस बदली. साहिल बचने के लिए पूरी चालाकी कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या के बाद साहिल ने अपना फोन बंद कर दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है.


साहिल की सच्चाई जान गई थी पीड़िता


साहिल की इंस्टाग्राम चैट से पुलिस को पता चला है कि उसकी कई लड़कियों से दोस्ती थी. साहिल एक साथ कई लड़कियों के साथ रिलेशन में था. पीड़िता को ये बात पता चल गई थी और इसी वजह से वह साहिल से अलग होना चाहती थी. इसी के बाद साहिल ने पीड़िता की हत्या का प्लान बनाया.


यह भी पढ़ें


Delhi Girl Murder: नाबालिग के मर्डर के आरोपी साहिल की आखिरी इंस्टा पोस्ट आई सामने, मूसेवाला के गाने पर हुक्का पार्टी करता आया नजर