Delhi Girl Murder: दिल्ली में शाहबाद डेयरी हत्याकांड को 24 घंटे भी नहीं बीते कि एक और हत्या का मामला सामने आया है. राजधानी के फेमस मजनू का टीला के पास स्थित सिविल लाइंस के अरुणा नगर से पुलिस ने एक युवती की लाश बरामद की है. एफएसएल टीम और क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस का कहना है कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 


इस केस में पहले मृतका की गलत पहचान हो गई थी जिस पर बाद में पुलिस ने सफाई दी. शुरुआत में दिल्ली पुलिस ने मृतका का नाम मनीष छेत्री बताया था, लेकिन अब पुलिस ने साफ किया कि मरने वाली लड़की की पहचान 35 साल की रानी के रूप में हुई है. उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर कालसी के मुताबिक सुबह 7 बजे जानकारी मिली कि रानी का शव मजनू का टीला इलाके में एक घर की छत पर पड़ा हुआ है. जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने देखा कि शव के पास सपना नाम की एक लड़की खड़ी थी. 


सपना ने कबूली हत्या की बात 


उन्होंने बताया कि वहां हमें सपना नामक एक लड़की मिली. रानी और सपना दोनों रूम पार्टनर थे. मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर सपना से पूछताछ शुरू की जिसमें उसने कबूल किया कि उसने ही रानी की हत्या की. उसने कहा कि आपसी विवाद के कारण उसने ये हत्या की. आगे की जांच जारी है. 


रानी और सपना में हुई कहासुनी


पुलिस ने बताया कि सपना पार्टियों में वेटर/डेकोरेटर का काम करती थी और रानी गुरुग्राम में एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. सोमवार (29 मई) की रात नेहा नाम की लड़की के घर अरुणा नगर में सपना, रानी और नेहा (मनीषा छेत्री) और अन्य 4-5 लोगों ने रात करीब 1 बजे तक पार्टी की. शराब को लेकर सपना और रानी में कहासुनी हो गई. फिर दोनों ही अपने कमरे में वापस आ गए. 


चाकू से छाती पर किया वार 


कमरे में वापस आने के बाद फिर से दोनों के बीच काफी बहस हुई और हाथापाई होने लगी. झगड़ा बढ़ने पर सपना ने रानी के ऊपर रसोई वाले चाकू से छाती पर वार कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, सपना शराब के नशे में रानी के पिता के लिए अपशब्द बोल रही थी जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था. पुलिस अब हथियार को बरामद करने में जुट गई है. 


ये भी पढ़ें:


लड़की तड़पती रही, साहिल चाकू मारता रहा..., दिल्ली में हुए अब तक के ऐसे ही 9 मर्डर केस