नई दिल्ली: राजधानी के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की सेहत से जुड़ी राहत की खबर सामने आई है. सोमावर सुबह उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिलहाल उन्हें अस्पताल में ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है क्योंकि ऑक्सीजन लेवल में गिरावट आई है. हालांकि अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.


सोमावर देर रात दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत बिगड़ने के चलते उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें देर रात राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया. सत्येंद्र जैन का उनका ऑक्सीजन लेवल कम होने चलते उसे मेंटेन रखने के लिए ऑक्सिजन सपोर्ट पर रखा गया है.


सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर बताया
सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी. ट्वीट में स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा था कि "तेझ बुखार और मेरे ऑक्सीजन लेवल में अचानक गिरावट आने के चलते कल रात मुझे राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी को अपडेट करता रहूंगा." दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर सत्येंद्र जैन को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, "अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे. अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों."


चिंता की बात ये भी थी कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले दिनों कई बैठकों में हिस्सा ले चुके हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में भी सत्येंद्र जैन शामिल हुए थे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ भी उनकी बैठकें हुई थीं. ऐसे में टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आना राहत की बात है.


ये भी पढ़ें-


सोनिया ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग की


पूर्वी लद्दाख के गैलवान घाटी में चीनी सैनिकों से हुई हिंसक झड़प, तीन भारतीय सैनिक शहीद