दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा का मामला थमा भी नहीं था कि एमसीडी की तरफ से पूरे इलाके में बुलडोजर चला दिए गए. अब इस मामले ने और ज्यादा तूल पकड़ लिया है. सुप्रीम कोर्ट से लेकर सियासी गलियारों तक जहांगीरपुरी की चर्चा चल रही है. इसी बीच बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस कार्रवाई को लेकर बयान दिया है. उन्होंने जहांगीरपुरी में एमसीडी की कार्रवाई को जायज ठहराया है. 


कानून सबके लिए समान - गिरिराज सिंह 
कटिहार में गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के जहांगीरपुरी को लेकर बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि, कानून सबसे लिए एक समान है. कानून राज में ये नहीं देखा जाता है कि बुलडोजर हिंदू पर चल रहा है या फिर मुसलमान पर, जहांगीरपुरी मामले में बेवजह हिंदू-मुस्लिम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि, पुलिस सिर्फ अपना काम कर रही है. 


ओवैसी करते हैं हिंदू-मुस्लिम - गिरिराज सिंह
इसके अलावा जब गिरिराज सिंह से ओवैसी के उस आरोप का जवाब भी दिया, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि सरकार ने गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है. गिरराज सिंह ने कहा कि, ओवैसी जैसे कुछ लोग हर चीज में हिंदू-मुसलमान करते हैं. ये जिन्ना के डीएनए वाले लोग हैं. बीजेपी नेता ने ओवैसी के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने शोभायात्रा निकाले जाने को लेकर सवाल खड़े किए थे. गिरिराज ने कहा कि, अगर अपने देश में रामनवमी का जुलूस नहीं निकाला जाएगा तो क्या पाकिस्तान और बांग्लादेश में निकाला जाएगा? 


ओवैसी ने क्या दिया था बयान?
दरअसल एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई कार्रवाई को लेकर एक बयान दिया था. इस बयान में ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है. यूपी और एमपी की तरह दिल्ली में भी घरों को बुलडोजर से तबाह किया जा रहा है. कोई नोटिस नहीं दिया गया, सीधे गरीब मुस्लिमों को सजा दी जा रही है. इसके अलावा ओवैसी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कई ट्वीट भी किए. 


ये भी पढ़ें - 


 Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में एमसीडी बुलडोजर की एंट्री से लेकर सुप्रीम कोर्ट के स्टे के बाद भी बनी रही गहमागहमी, जानिए कब क्या हुआ


जहांगीरपुरी में बुलडोजर और पुलिस की एकतरफा कार्रवाई को केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नकारा, जानें क्या कुछ कहा