Delhi Girl Dragged Case: कंझावला मर्डर केस (Kanjhawala Murder Case) मामले में दिल्ली पुलिस ने जांच तेज कर दी है. कुछ और लड़कों को भी हिरासत में ले लिया गया है. इन लड़कों से अब पुलिस मामले को लेकर सख्ती से पूछताछ करेगी. इन्हें होटल में लड़कियों के साथ देखा गया था. हालांकि, लड़कों का अलग कमरा बुक था, लेकिन होटल स्टाफ ने उन्हें लड़की से बात करते देखा था. 


होटल के मैनेजर ने बताया कि मृतका और उसकी दोस्त की होटल में बहस भी हुई थी. बहस को बढ़ता देख नाइट शिफ्ट वाले मैनेजर ने उनको कहा कि लड़ो मत और उसके बाद वो नीचे जाकर लड़ने लगीं. नीचे जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ोस वालों ने भी उन्हें रोका जिसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं. 


स्कूटी पर दो लड़कियां थी सवार 


इस मामले में अब एकाएक खुलासे हो रहे हैं. पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि 1 जनवरी की रात को कंझावला इलाके में इस हादसे के दौरान स्‍कूटी पर दो लड़कियां सवार थीं. हादसे में एक लड़की को मामलू चोट आई थी, जिसके बाद वह भाग गई लेकिन दूसरी लड़की गाड़ी के एक्‍सल में ही फंसी रह गई और कार उसे घसीटते हुए 12 किलोमीटर तक ले गई. 



पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद दूसरी युवती को मामूली चोटें आईं और वह मौके से अपने घर चली गई. पुलिस ने कहा कि लड़की का पता लगा लिया गया है और मंगलवार यानी आज ही उसका बयान दर्ज किया जाएगा.



ये भी पढ़ें: 


Delhi Kanjhawala Accident: कंझावला कांड में नया खुलासा, स्कूटी पर अपनी दोस्त के साथ थी युवती, जो हादसे के बाद डर की वजह से भाग गई