Kanjhawala Death Case: दिल्ली में 20 वर्षीय लड़की को बलेनो कार ने हादसे के बाद करीब 1 घंटे तक सड़क पर घसीटा. अभी तक की जांच से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि कार में बैठे आरोपियों को एक्सेल में फंसी अंजलि के बारे में पता चल गया था, लेकिन वो फिर भी नहीं रुके और उसे घसीटते रहे. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि 9 पुलिस कंट्रोल रूम (PCR) वैन ने कार का पीछा किया, लेकिन कार को पकड़ने में सफलता नहीं मिली.


बता दें कि न्यू ईयर पार्टी के बाद दोस्त के साथ स्कूटी से घर लौट रही अंजलि सिंह को रात करीब 2 बजे कार ने टक्कर मार दी थी. उसका पैर एक पहिए में फंस गया था और कार ने उसे 12 किमी तक घसीटा. सूत्र बता रहे हैं कि आरोपियों ने लड़की के शरीर को कार से अलग करने के लिए कई मोड़ लिए.


'चालक ने उसे जानबूझकर कुचल दिया'


हादसे के दौरान अंजलि के साथ उसकी दोस्त निधि भी थी. निधि बिना किसी को कुछ बताए घटनास्थल से घर भाग गई थी. उसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि "वह (अंजलि) दर्द से चिल्ला रही थी, लेकिन कार नहीं रुकी और चालक ने उसे जानबूझकर कुचल दिया."


सड़क पर पांच पीसीआर वैन थी


एनडीटीवी पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि हादसे के समय सड़क पर पांच पीसीआर वैन थीं. इसी के साथ पुलिस के आपातकालीन नंबर पर कुछ छह कॉल किए गए थे और गवाह दीपक दहिया ने पुलिस को 20 से अधिक कॉल किए थे. दीपक दहिया ने अंजलि को कार में फंसा हुआ देखा था. 


कातिल काल को नहीं पकड़ सकीं 9 PCR


पुलिस को जब इस घटना की सूचना मिली तो करीब 9 पुलिस वैन कार को ट्रैक करने के लिए भेजी गईं, लेकिन सभी उसे खोजने में नाकाम रहीं. पुलिस को सबसे पहले 2.18 बजे एक दुर्घटना की सूचना मिली. सूत्रों ने कहा कि दूसरी कॉल रात 2.20 बजे आई. चश्मदीद ने लगभग 3.24 बजे दो कॉल कीं और बताया कि कार के नीचे एक लड़की फंसी हुई है और उसे घसीटा जा रहा है.


'आरोपियों को लड़की के फंसे होने का पता चल गया था'


पुलिस को सुबह करीब 4:26 और 4:27 बजे एक और शख्स का फोन आया, जिसने कहा कि एक महिला का शव सड़क पर पड़ा हुआ है. सूत्रों ने कहा कि सड़क पर 9 पुलिस वैन को वाहन (बलेनो कार) या शव नहीं मिला था. ऐसा कहा जा रहा है कि कोहरे कारण कार को ट्रेस करना काफी मुश्किल था. सूत्रों ने यह भी कहा कि कार में सवार पांच लोगों को पता था कि एक महिला को टक्कर लगी है और वह इंजन में फंस गई है. सूत्रों ने कहा कि वे कथित तौर पर उसे कुचलने या कार से हटाने के इरादे से आगे और पीछे की ओर गाड़ी चलाते रहे.


'पुलिस को देख भागे आरोपी'


सूत्रों ने कहा, "आरोपियों ने महसूस किया कि नीचे कुछ फंसा हुआ है. जब उन्होंने खिड़की से बाहर देखा तो उन्होंने उसका हाथ बाहर निकला हुआ देखा, लेकिन उन्होंने एक पुलिस कार देखी और तेजी से कार के साथ महिला को घसीटते हुए ले गए." सूत्रों ने बताया कि शव को गाड़ी से हटाने के लिए कार ने "चार से ज्यादा यू-टर्न" लिए.


ये भी पढ़ें- Kanjhawala Delhi Case: CCTV में टाइम मिसमैच, कंझावला कांड के आरोपियों का होगा पॉलीग्राफ-नार्को टेस्ट? इन सवालों के जवाब खोजेगी पुलिस