DCP Meet With Ajay Bhalla: कंझावला केस की दिल्ली पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. इस बीच मंगलवार (3 जनवरी) को दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा गृह मंत्रालय पहुंचे हैं, जहां वह केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला से मुलाकात करेंगे. दिल्ली पुलिस कमिश्नर की गृह सचिव से मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब एक दिन पहले ही गृह मंत्रालय ने कंझावला केस में दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी. बता दें दिल्ली पुलिस गृह मंत्रालय के अधीन है. 


12 किमी तक घसीटी गई बॉडी
1 जनवरी की रात बाहरी दिल्ली के इलाके में कार सवार युवकों ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी थी. इसके बाद युवती की बॉडी कार में फंस गई थी और कार बॉडी को लेकर करीब 12 किमी तक घसीटती रही. सुबह 4 बजे कंझावला इलाके में युवती की बॉडी सड़क पर पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस ने युवती को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.


5 आरोपी गिरफ्तार
मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने आरोपियों को 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. आरोपियों के ब्लड सैंपल को फॉरेंसिंक साइंस लैबोरेटरी (FSL) भेज दिया गया है. ब्लड रिपोर्ट से पता चलेगा कि आरोपियों ने उस समय नशे में थे या नहीं. वहीं इस पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में स्पेशल कमिश्नर शालिनी सिंह को दी गई है. शालिनी सिंह सुल्तानपुरी केस में इंटरनल इंक्वायरी करेंगी और उसकी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को देंगी.


यह भी पढ़ें-


अब तक मिले कितने किरदार? कंझावला कांड का कौन जिम्मेदार, पुलिस जोड़ रही सारे तार