Delhi: दिल्ली के करावल नगर इलाके से गलत पहचान बताकर एक हिंदू लड़की को जाल में फंसाने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस का दावा है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि लड़के ने इंस्टाग्राम के माध्यम से उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. इसमें लड़के ने अपना नाम परम शर्मा लिखा था. जब लड़की ने उसकी रिक्वेस्ट स्वीकार की और उससे बातचीत हुई तो फिर लड़के ने अपना नाम गोलू बताया.


पुलिस ने आगे बताया कि जनवरी 2023 में लड़की को ये पता चला कि लड़के का नाम शाहरुख है. वो हिंदू नहीं मुसलमान है. इसके बाद लड़की ने उससे बात करनी बंद कर दी, लेकिन लड़का पीड़िता पर लगातार दबाव बना रहा था और धमकी दे रहा था. इसके बाद लड़की ने सारी कहानी पुलिस को बताई और पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 


पीड़िता ने क्या कहा? 
पीड़िता ने बताया कि उसे अक्टूबर 2020 में इंस्टाग्राम फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी. इसमें परम शर्मा के नाम की प्रोफाइल थी. मैंने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की और मेरी जब उससे बात होने लगी तो उसने अपना नाम गोलू बताया.


लड़की ने आगे कहा कि जनवरी 2023 में जब मेरी मां बीमार हुई तो मैंने उससे मिलना बंद कर दिया. इस बात से वो काफी नाराज हो गया और 1 दिन फोन पर गुस्से में उसने कहा कि मेरा असली नाम शाहरुख खान है. इसके बाद मैंने लड़के से बात करना बंद कर दी, लेकिन फिर वो मुझे और मेरे परिवार को मारने की धमकी देने लगा. धमकी देते हुए उसने कहा कि वो वीडियो वायरल कर देगा. पीड़िता ने कहा कि लड़के मेरे नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाई. 


पुलिस ने क्या कहा? 
अडिशनल डीसीपी संध्या स्वामी ने बताया कि हमने पीड़िता की शिकायत पर उचित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़का 22 साल का है और टैलोरिंग यूनिट में काम करता है. लड़के के मोबाइल फोन को सीज कर लिया है. इसे एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा. 


ये भी पढ़ें- Religious Conversion: केवल एक गेमिंग एप तक नहीं सीमित था धर्मांतरण का मकड़जाल! अब सामने आया इस एप का नाम