Delhi LG Vs CM: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Vinay Kumar Saxena) के बीच मामला और ठनता हुआ दिख रहा है. सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री को तेवर दिखाते हुए तुरंत मीटिंग का अपॉइंटमेंट देने से इनकार कर दिया है. 


उपराज्यपाल ने एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री केजरीवाल को गवर्नेंस संबंधित मुद्दों पर मीटिंग करने के लिए आमंत्रित किया था. इसके तुरंत बाद केजरीवाल ने आमंत्रण स्वीकार किया था और आज अपॉइंटमेंट मांगा था. अब उपराज्यपाल ने समय न होने की बात कहकर फिलहाल अपॉइंटमेंट के लिए मना कर दिया है. उपराज्यपाल दफ्तर की तरफ से कहा गया है कि शुक्रवार (13 जनवरी) शाम 4 बजे से पहले उनके पास समय नहीं है. 


LG ने खुद भेजा था चर्चा के लिए पत्र 


दरअसल, सोमवार (9 जनवरी) को ही एलजी विनय कुमार सक्सेना ने खुद सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को  विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए एक पत्र भेजा था. इसमें दिल्ली के विकास के लिए दोनों के बीच मीटिंग को लेकर कहा गया था. इसके जवाब में केजरीवाल ने भी जवाब देते हुए कहा था कि वह निश्चित रूप से जल्द ही उनकी सुविधानुसार समय लेकर उनसे मिलेंगे. 


ये भी पढ़ें: 


Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी, कोर्ट ने पुलिस को दिए ये निर्देश