Delhi Excise policy Case: दिल्ली सरकार के कथित शराब घोटाला मामले (Delhi Liquor Scam) में शनिवार (11 मार्च) को तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी के कविता (K Kavitha) प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होंगी. इससे पहले ही तेलंगाना में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. हैदराबाद में पूछताछ से पहले दिलचस्प पोस्टर देखने को मिले. पोस्टरों में अलग-अलग राज्यों के 'दागदार' नेताओं को दिखाया गया है जो बीजेपी में शामिल हो गए हैं और अब किसी एजेंसी के 'छापे' का सामना नहीं कर रहे हैं. 


वहीं, कविता ने इस मामले में एक बयान जारी करते हुए कहा था कि वह ईडी की पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगी. कविता की ईडी के समाने पेशी से पहले दिल्ली में बीआरएस के कार्यकर्ता और समर्थक मुख्यमंत्री केसीआर के घर के बाहर जमा हो गए हैं और अपना विरोध जता रहे हैं. वहीं, केसीआर के बेटे और मंत्री केटीआर भी अपनी बहन कविता के सपोर्ट में दिल्ली पहुंच गए हैं. 


कविता का केंद्र और ईडी पर हमला 


शुक्रवार (10 मार्च) को कविता ने एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर छापेमारी को लेकर तीखा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि जिस भी राज्य में चुनाव होने वाले होते हैं वहां पीएम मोदी से पहले जांच एजेंसियां पहुंच जाती है. कविता ईडी पर कई बार आरोप लगा चुकी हैं कि इन्होंने कई लोगों को टॉर्चर किया गया है और उनसे जबरदस्ती नाम बुलवाए गए हैं.


KCR ने किया बेटी की गिरफ्तारी का दावा 


मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि उनकी बेटी कविता को जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) गिरफ्तार कर सकती है. ईडी के अधिकारी मामले में पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सकते हैं. हम देखेंगे कि वे क्या करते हैं. गिरफ्तार करने दीजिए, लेकिन इससे हमारा मनोबल नहीं गिरेगा. उन्होंने भी इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है. 


दिल्ली में कविता का प्रदर्शन 


कविता ने बीते दिन ईडी की पूछताछ से पहले महिला आरक्षण बिल को पास कराने की मांग को लेकर दिल्ली में भूख हड़ताल की. इस मुद्दे पर कविता को 18 विपक्षी दलों ने समर्थन भी मिला. महिला आरक्षण बिल को लेकर जंतर मंतर पर कविता का विरोध प्रदर्शन ऐसे वक्त पर हुआ, जब प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने आज उन्हें शराब घोटाले के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है.


ये भी पढ़ें: 


Delhi Liquor Case: सिसोदिया पहले ही रिमांड पर! कविता से पूछताछ पर KCR बोले- आज बेटी को गिरफ्तार कर सकती है ED