Joint Introgation With Saurabh Mahakal: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moose Wala Murder Case) में पुलिस (Police) की धरपकड़ चालू है. इसी क्रम में पुणे पुलिस (Pune Police) ने शूटर सौरभ महाकाल (Shooter Saurabh Mahakal) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ये गिरप्तारी किसी अन्य केस में की है, लेकिन महाकाल से मूलेवाला मर्डर केस में भी पूछताछ की जा रही है.


दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब पुलिस करेगी पूछताछ


अब इस मामले में ताजा जानकारी ये आ रही है कि सौरभ महाकाल से दिल्ली (Delhi Police), महाराष्ट्र (Maharashtra Police) और पंजाब पुलिस (Punjab Police) एक साथ पूछताछ करेंगी. इसके लिए पंजाब पुलिस की एक टीम (Punjab Police Team) पुणे पहुंच चुकी है और दिल्ली पुलिस की टीम पहुंच रही है. दिल्ली पुलिस टीम का एक ऑफिसर कल रात ही पुणे पहुंच गया था. अब ये तीनों टीमें सौरभ महाकाल से ज्वाइंट इंट्रोगेशन (Joint Introgation) करने वाली हैं.


पुणे पहुंच सकती है दिल्ली स्पेशल सेल की टीम


सूत्रों की अगर मानें तो दिल्ली स्पेशल सेल की बाकायदा एक टीम पुणे पहुंच सकती है. सूत्रों के मुताबिक़ 3 दिन पहले तक पुणे में मौजूद संतोष की फ़ोटो जारी होते ही वो नेपाल को ओर जरुर गया है, लेकिन अभी बॉर्डर नहीं क्रॉस किया है. ऐसे में महाकाल से पुछताछ के आधार पर पुणे पुलिस कई जगहों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक अपराधियों को पकड़ने में कामयाब नहीं हुई है.


ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Case में पुणे से गिरफ्तार शूटर महाकाल खोलेगा मर्डर के राज! पंजाब पुलिस आज करेगी पूछताछ


ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Murder: कौन है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड? दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा