नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सिर्फ बीस रुपए के लिए शख्स की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के बुराड़ी इलाके में बदमाशों ने बीस रुपए को लेकर हुए विवाद के बाद युवक को उसके 13 साल के बेटे के सामने लाठी डंडों से पीटा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. घटना 24 सितंबर की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.


कैसे हुआ पैसों को लेकर विवाद?


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक का नाम रूपेश संत था और वह 38 साल का था. बताया जा रहा है कि रूपेश 24 सितंबर को अपने घर के पास नाई की दुकान पर बाल कटाने गया था. दुकान के मालिक संतोष और सरोज ने रूपेश से पचास रुपए मांगे, लेकिन रूपश ने बीस रुपए ही दिए और बाकी पैसे बाद में देने की बात कही.


अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया


इसके बाद दुकान पर ही पैसों को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि संतोष और सरोज ने रूपेश को लाठी डंडों से मारना शुरू कर दिया. इस दौरान रूपेश का 13 साल का बेटा भी वहां पहुंच गया और अपने पिता को बचाने की कोशिश करने लगा. बाद में रूपेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


यह भी पढ़ें-


कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन दो अक्टूबर तक बढ़ा, दो दिन बाद करेंगे देशव्यापी रेल आंदोलन


कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों को सोनिया गांधी का निर्देश- मोदी सरकार के कृषि कानूनों को रोकने के लिए अपने राज्यों में कानून बनाएं