MCD Election: दिल्ली के कृष्णा नगर में नाली साफ ना होना और गंदगी सबसे बड़ी समस्या बन कर उभरी है. लोगों का भी कहना है कि बाकी मुद्दे तो हैं ही, लेकिन यहां सबसे ज्यादा परेशानी वाटर लॉगिंग से होती है.  


एमसीडी चुनाव की बात करें तो बीजेपी ने अपने मौजूदा पार्षद संदीप कपूर को एक बार फिर चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं आम आदमी पार्टी ने जुगल अरोरा को कृष्णा नगर वॉर्ड संख्या 211 से टिकट दिया है. स्थानीय निवासी वीएस वोहरा का कहना है कि यहां पर वाटर लॉगिंग, सड़कों पर गड्डे और कूड़ा मुद्दा है. आगे बताया कि कम से कम 25-30 साल से यह है कि जरा सी बारिश के बाद गंदा पानी सड़कों पर बहता है. इसको लेकर विधायक से बात करो तो वो कहता है कि काउंसलर से साथ नहीं दे रहा. वहीं काउंसलर भी यह ही कहते हैं. देवेंद्र कपूर का कहना है कि जब आप गली बनाने पर अपना नाम लिखते हो कि मेरे सौजन्य से बनी है. तो ये भी (नाली) बना दो और नाम लिख दो. जनता जान जाएगी कौन काम कर रहा है. 


बीजेपी ने क्या कहा? 


बीजेपी पार्षद उम्मीदवार संदीप कपूर ने कहा कि हमने बहुत काम किए हैं. हमने डेढ़ साल में पूर्वी दिल्ली का सबसे बेस्ट स्कूल बनाया. ऐसे ही राधेपुरी में दो महीने में तैयार हो जाएगा. इसमें हमें दिल्ली की केजरीवाल सरकार से सहयोग नहीं मिल रहा है. दूसरी ओर केजरीवाल सरकार जलभराव की समस्या ठीक नहीं कर पा रही. 


आप ने क्या कहा? 


आप के प्रत्याशी जुगल अरोरा का कहना है कि बारिश होते ही जलभराव हो जाता है. हमने जेसीबी लगाकर काम करवाया है. ये 15 साल से निगम में बैठ गए लेकिन नालियों की सफाई नहीं हुई है. उन्होंने दावा किया कि निगम में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ है. 


किया यह दावा?  


आप उम्मीदवार जुगल अरोरा ने दावा किया एमसीडी में हमारी सरकार आ रही है. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन्हें बिना हिसाब के पैसे देते रहे लेकिन इन्होंने भ्रष्टाचार किया. इतने महंगे गमले लाकर जनता को लूटने के अलावा कोई काम नहीं हुआ. इसके अलावा अरोरा ने कहा कि नगर निगम के सड़क नहीं बनाने के कारण विधायक फंड से बनाई गई. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी के उम्मीदवार संदीप कपूर ने कहा कि जब 272 पार्षद थे तब आप की पार्षद गीता रावत 20 हजार रुपये लेते पकड़ी गई थीं.


यह भी पढ़ें- Delhi MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव में AAP ने नहीं दिया टिकट तो टावर पर चढ़ा पार्षद, पार्टी पर लगाया बड़ा आरोप