Delhi MCD Election: दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल कल यानी 27 नवंबर को आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होंगे. सूत्रों से ये जानकारी मिली है. दिल्ली के तीनों नगर निगमों (उत्तरी दिल्ली नगर निगम, पूर्वी दिल्ली नगर निगम और दक्षिण दिल्ली नगर निगम) के चुनाव  होने हैं. ऐसे में कांग्रेस के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है. मुकेश गोयल दिल्ली कांग्रेस के सबसे वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं और वे दिल्ली नगर निगम कांग्रेस दल के नेता हैं.


पिछले काफी समय से उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरें आ रही थीं और अब वे कल कांग्रेस का दामन छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. हालांकि, मुकेश गोयल की कांग्रेस पार्टी छोड़ने की वजह क्या है इस पर अभी कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला है. बताया ये भी जा रहा है कि मुकेश गोयल के साथ कुछ अन्य पदाधिकारी भी कांग्रेस का हाथ छोड़ सकते हैं.  






बता दें कि साल 2022 की शुरुआत में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसी बीच दिल्ली में नगर निगम के चुनाव भी होंगे. फिलहाल दिल्ली के तीनों निगमों में बीजेपी काबिज है. दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी को पिछली बार नगर निगम चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, आगामी दिल्ली नगर निगम के चुनाव में मुकाबला बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच है. हालांकि, कांग्रेस पार्टी का जनाधार लगातार कम होता दिख रहा है. वहीं, अब निगम चुनाव ठीक पहले कांग्रेस नेता पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं. 


Petrol-Diesel Price: देश के कई शहरों में पेट्रोल-डीजल की कीमत 100 के नीचे, यहां देखें आज के रेट


Tomato Price Hike: टमाटर की बढ़ी कीमतों से कब मिलेगी राहत? खाद्य मंत्रालय ने दी ये जानकारी