AAP Vs BJP: दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंका है. एमसीडी चुनाव (Delhi MCD) में आम आदमी पार्टी ने 134 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है. अपनी भारी भरकम टीम के बावजूद बीजेपी 15 साल की सत्ता बचाने में नाकाम रही. बीजेपी को इस चुनाव में 104 सीटें मिली हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी उनके पार्षदों को तोड़ने की कोशिश कर रही है.


आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी उनके पार्षदों को 'ऑपरेशन लोटस' के तहत शिकार बनाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) का आरोप है कि बीजेपी ने उनके पार्षदों को तोड़ने के लिए उसका गंदा खेल शुरू कर दिया है. 


मनीष सिसोदिया का दावा


दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा, ''बीजेपी का खेल शुरू हो गया. हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फोन आने लगे हैं. हमारा कोई पार्षद बिकेगा नहीं. हमने सभी पार्षदों से कहा है कि जब इनका फोन आए या ये मिलने आएं तो इनकी रिकॉर्डिंग कर लें.''






दुर्गेश पाठक का आरोप


आम आदमी पार्टी (AAP) के युवा नेता, दिल्ली नगर निगम के प्रभारी और विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट किया, ''भाजपा ने अपना गंदा खेल चालू कर दिया है. भाजपा ऑपरेशन लोटस के तहत हमारे पार्षदों को फोन कर रही है. हमने हमारे सारे पार्षदों को कह दिया है कि ये मिलने आएं या कॉल करें तो रिकॉर्डिंग कर लेना.''






जीत के बाद AAP में उत्साह


बता दें कि एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली जीत से बीजेपी (BJP) के खेमे में निराशा है, वहीं आम आदमी पार्टी का उत्साह काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है.


ये भी पढ़ें:


MCD में हार से निराश लेकिन गुजरात-हिमाचल नतीजे से पहले बीजेपी उत्साहित, कपिल मिश्रा बोले- आज पूरा देश जान जाएगा कि...