Minor Stabbed to Death In Delhi: दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके (Anand Parvat area) में सिगरेट के लिए 10 रुपये देने से इनकार करना 17 साल के किशोर के लिए जानलेवा साबित हुआ. उसे नहीं पता था कि इतनी छोटी सी बात पर उसकी जान ले ली जाएगी. चार युवकों ने 10 रुपये न मिलने पर चाकू से वार कर किशोर की हत्या कर दी और फरार हो गए. आखिरकार सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की मदद से पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम प्रवीन, अजय, सोनू कुमार व जतिन हैं. आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद करने साथ साथ मृतक की कैप और उसका पर्स भी बरामद किया गया है.


क्या है मामला


सेंट्रल जिला की डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि 6 जून को आनंद पर्वत थाना इलाके के एचआर रोड नजदीक रामजस स्कूल के पास एक किशोर का खून से लथपथ शव बरामद किया गया. उसके पेट के ऊपरी हिस्से पर चाकू के वार के निशान पाये गए. मौके पर कोई भी चश्मदीद नहीं मिला. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मृतक की पहचान बलजीत नगर निवासी 17 वर्षीय विजय के रूप में की गई. पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. इसकी मदद से वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


सिगरेट के लिए मांगे थे 10 रुपये नहीं दिए तो कर दी हत्या


पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि 5 जून को वे आनंद पर्वत साइड से आ रहे थे. विजय वहीं सीढ़ियों पर बैठा हुआ था. सोनू उसी के इलाके में रहता है. सोनू ने विजय से सिगरेट के लिए 10 रुपये मांगे. विजय ने इनकार किया और फिर इसी बात पर उनके बीच झगड़ा हो गया. एचआर रोड पर उनकी सीढियों पर बैठे एक युवक से कहासुनी हो गई. आरोपी सोनू मृतक के इलाके में ही रहता है। सोनू ने अपने साथियों के साथ मिलकर विजय पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी प्रवीन एक फैक्टरी में काम करता है। अजय कर्मिशियल वाहन चलाता है। सोनू कुमार पेशे से टेलर है जबकि जतिन एक फुटवियर शॉप में नौकरी करता है.


ये भी पढ़ें:


CDS बनाने के लिए सरकार ने आर्मी एक्ट में की तब्दीली, जानें-अब किन्हें बनाया जा सकता है चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ?


Delhi Airport: पैरा तैराक को एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर के लिए करना पड़ा 90 मिनट इंतजार, एयर इंडिया ने जताया खेद