Delhi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी (Shahbad Dairy) इलाके में रविवार (28 मई) की रात एक युवक ने अपनी नाबालिग गर्लफेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले पर अब लड़की के पिता का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, "मेरी बेटी को कई बार चाकू मारा गया, उसके सिर के टुकड़े भी किए गए. हम आरोपी के लिए कड़ी सजा की मांग करते हैं." 


नाबालिग लड़की के पिता ने एबीपी न्यूज़ से कहा, "जिस बेरहमी से मेरी बेटी को मारा है, ऐसी ही सजा उसे मिले. इससे पहले उसके बारे में हमें कुछ नहीं पता था. उसे फांसी की सजा होनी चाहिए, जिससे आगे कोई भी लड़का ऐसा न करे. हो सकता है उसने शौक के लिए कलावा बांधा हो या फिर गुमराह कर रहा हो." 


क्या बोलीं पीड़िता की मां? 


पीड़िता की मां ने कहा, "जब वो खुद ही नहीं बची तो हमें क्या पता उसे किसने मारा, क्यों मारा. काम करने के लिए मुझसे लड़ती थी पर मैंने उससे कहा तेरी मां अभी जिन्दा है तू कमाने क्यों जाएगी." आरोपी साहिल को लेकर उन्होंने कहा, "अगर ये थाने में बंद हुआ तब तो छूट जाएगा. ये पैसा फेकेगा और जेल से बाहर निकल जाएगा, मुझे जान के बदले जान चाहिए. मैंने साहिल को कभी नहीं देखा." 


क्या बोली दिल्ली पुलिस? 


वहीं, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने बताया कि आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है. उसे अब दिल्ली लाया जा रहा है. आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए हम हर संभव सबूत जुटाएंगे. 


जांच के लिए बनाई गईं 6 टीम


आरोपी ने 16 वर्षीय लड़की को पत्थर से कुचल कुचल कर मारने से पहले 16 बार उस पर चाकू से वार किया था. एडीसीपी आउटर-नॉर्थ राजा बंथिया ने बताया कि लड़की शाहबाद डेयरी में जे. जे. कॉलोनी की निवासी थी. वह सड़क पर बदहवास हालत में मिली थी. मामले की जांच के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं. 



ये भी पढ़ें: 


Delhi Crime: 10 साल, 120 महीने और 5 हजार से ज्यादा कत्ल, छोटी-छोटी बातों पर मर्डर कर रहे लोग, देखें पूरी लिस्ट