नई दिल्ली: नगर निगम के अंतर्गत आने वाले अस्पतालों के चिकित्सकों के एक संघ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों को पिछले तीन महीने की तनख्वाह नहीं मिली है.


अधिकारियों ने बताया कि म्यूनिसिपल कोरपोरेशन डॉक्टर्स एसोसिएशन ने पिछले सप्ताह ई-मेल से यह पत्र भेजा. यह एसोएिशन तब बनी था जब निगम तीन हिस्सों में नहीं बंटा था.


एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. आर आर गौतम ने कहा, ‘‘ हमें पिछले तीन महीने से तनख्वााह नहीं दी गयी है और डॉक्टर के तौर पर हम मरीजों की सेवा करने का अपना कर्तव्य जानते हैं. हम ज्यादा कुछ नहीं, बल्कि बस अपना वेतन मांग रहे हैं.’’


उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों की तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.


बता दें कि दिल्ली सरकार ने एक बार फिर कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों की आर्थिक मदद करने का फैसला किया है. केजरीवाल सरकार ने पिछले महीने करीब 40,000 मजदूरों के खातों में पांच हजार रुपये डाले थे, वहीं इस महीने भी सरकार मजदूरों के खाते में 5000 रुपये डालेगी.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "दिल्ली में कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों को इस महीने एक बार फिर दिल्ली सरकार पांच हजार रुपये की सहायता राशि देगी."



अब 30 सितंबर तक आधार नंबर से जोड़ सकते हैं राशन कार्ड, सरकार ने बढ़ाई तारीख

कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों को इस महीने भी 5000 रुपए देगी दिल्ली सरकार, 15 मई से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन