Delhi Murder News: दिल्ली मर्डर केस में पुलिस की जांच आगे बढ़ने के साथ कई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई है कि नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी साहिल ने करीब 15 दिन पहले ही मर्डर में इस्तेमाल चाकू खरीद लिया था. बताया जा रहा है कि उसने वीकली मार्केट से चाकू खरीदा था. जिससे आला-ए-कत्ल को आसानी से ट्रेस न किया जा सके.


हालांकि, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि आरोपी साहिल ने किस एरिया से चाकू खरीदा था. साहिल ने पुलिस पूछताछ में भी उसकी लोकेशन नही बताई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शाहबाद डेयरी इलाके में गुरुवार और रविवार को बड़ी हाट बाजार लगती है. आशंका जताई जा रही है कि उसने इसी दौरान चाकू खरीदा होगा.


नहीं बरामद हो सका है आला-ए-कत्ल
हालांकि, पुलिस उसके दावों का पता लगा रही है कि उसने किस बाजार से चाकू खरीदा था. पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा था. पुलिस को चाकू भी बरामद नही हुआ है, इसलिए चाकू की तलाश के लिए टीम सर्च कर रही है.


पूछताछ में बोला साहिल- 'कोई पछतावा नहीं'
दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल को यूपी के बुलंदशहर के पास से गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद दिल्ली में नाबालिग की हत्या के आरोपी साहिल से पुलिस ने पूछताछ की. जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस पूछताछ में उसने कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.


हत्या के आरोपी साहिल ने बताया कि नाबालिग लड़की कई दिनों से उसे नजरअंदाज कर रही थी, जिससे वो भड़क गया था. दिल्ली के शाहबाद डेरी में सोमवार (29 मई) को 16 साल की लड़की की चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.


आरोपी ने लड़की के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ 16 वार किए गए थे. इसके बाद उसने पत्थर से लड़की का सिर फोड़ दिया था. इतने पर भी मन नहीं भरने पर उसने नाबालिग पर जमकर लातें बरसाई थीं. ये खौफनाक हादसा सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया था.


ये भी पढ़ें:


Delhi Girl Murder: 'कोई पछतावा नहीं', गर्लफ्रेंड की हत्या का साहिल ने कबूला जुर्म, लड़की के इग्नोर करने से था आगबबूला