Shahbad Dairy Murder Case: कुछ दिनों पहले दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आरोपी साहिल को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दिल्ली पुलिस ने शनिवार (03 जून) की शाम आरोपी साहिल को अदालत के सामने पेश किया था. पुलिस का कहना है कि साहिल से पूछताछ में जांच से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं.


हालांकि, साहिल को रविवार (04 जून) को कोर्ट के सामने पेश करना था लेकिन पुलिस का कहना है कि अब पूछताछ के लिए कुछ खास बचा नहीं है. ऐसे में उसे शनिवार शाम को ही अदालत के सामने पेश कर दिया गया है. इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि साहिल के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.


साहिल की कॉल डिटेल खंगाली गई


दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल की कॉल डिटेल भी निकाल ली है. पता लगाया जा रहा है कि हत्या से पहले उसने किन-किन लोगों से बात की थी. उन लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा जिन्होंने आरोपी से बात की थी, साथ ही उसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की भी जांच की गई.


हथियार बरामद


पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल की निशानदेही पर रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक सेक्टर-11 से चाकू बरामद किया गया है. साहिल ने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ करीब 20 वार किए थे. इसके बाद एक भारी पत्थर से लड़की के सिर पर हमला किया था. सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की की हत्या से करीब 15 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया था.


ये भी पढ़ें: Delhi Murder Case: पुलिस के हाथ लग गया चाकू, जिससे साहिल ने सरेराह गर्लफ्रेंड को बेरहमी से मार डाला