Delhi Girl Murder: दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाका सोमवार (29 मई) को 16 साल की लड़की की नृशंस हत्या से दहल उठा. लड़की पर चाकू से कई बार हमला किया गया. इसके बाद आरोपी ने उसके सिर पर पत्थर से वार किए. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद एबीपी न्यूज की टीम वारदात वाली जगह पर पहुंची तो वहां रहने वाले लोगों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए.


एबीपी न्यूज से बात करते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि इस इलाके में में अपराध होते रहते हैं लेकिन कोई बोलता नहीं है. लोगों की मानें तो इस इलाके में अपराध रोकने के लिए कोई कदम ही नहीं उठाए जाते हैं. यही नहीं, वारदात वाली जगह के पास ही नशेड़ियों के अड्डे का भी खुलासा किया.


पास में जमता है नशेड़ियों का अड्डा


साहिल ने जिस जगह हैवानियत को अंजाम दिया उसके पास में एक खाली मैदान है. एक स्थानीय महिला ने एबीपी न्यूज को बताया कि इस मैदान में नशेड़ियों को अड्डा जमता है. हालांकि, हत्या के पीछे नशे की भी कोई वजह हो सकती है, इस बारे में उसने जानकारी होने से इनकार किया. महिला ने ये भी कहा कि नशा करने वालों को कोई रोकता नहीं है.


महिला ने इलाके के बारे में चौंकाने वाली जानकारी देते हुए कहा कि इस इलाके में मर्डर तो आम बात है. ऐसी वारदातें यहां होती रहती हैं लेकिन कोई इसे रोकने की कोशिश नहीं करता. 


आरोपी ने कबूला जुर्म


वहीं, दिल्ली पुलिस के सामने पूछताछ में लड़की की हत्या के आरोपी साहिल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. साहिल ने हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसे कोई पछतावा नहीं है. उसने कहा कि दोनों रिलेशन में थे और लड़की उसे कई दिनों से इग्नोर कर रही थी, जिसकी वजह से वह गुस्से में था.


इसके पहले दिल्ली पुलिस ने हत्या के दिन ही साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में साहिल ने बताया कि हत्या के बाद वह रिठाला गया था, जहां उसने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को छिपाया. इसके बाद साहिल बुलंदशहर गया. 



यह भी पढ़ें


Delhi Girl Murder: 'कोई पछतावा नहीं', गर्लफ्रेंड की हत्या का साहिल ने कबूला जुर्म, लड़की के इग्नोर करने से था आगबबूला