Delhi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में सरेआम हुई एक नाबालिग लड़की की हत्या के बाद पुलिस आरोपी साहिल के मोबाइल फोन से अहम सबूत जुटा रही है. पुलिस को फोन से नाबालिग लड़की और साहिल की इंस्टाग्राम चैट मिली है जिसकी जांच जारी है. साहिल के इंस्टाग्राम के जरिए पुलिस ये भी पता कर रही है कि पीड़िता के अलावा साहिल और कितनी लड़कियों से चैट कर रहा था.


साथ ही पुलिस ने साहिल के फोन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी निकाल ली है और ये भी पता लगाया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने से पहले साहिल ने किस-किस से बात की थी. उन सभी को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा जिनसे साहिल से हत्याकांड के दिन बात की थी.


पुलिस ने चाकू भी किया बरामद


वहीं पुलिस ने वो चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे नाबालिग लड़की की हत्या की गई थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल की निशानदेही पर रिठाला मेट्रो स्टेशन के नजदीक सेक्टर-11 से चाकू बरामद किया गया है. साहिल ने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ करीब 20 वार किए थे. इसके बाद एक भारी पत्थर से लड़की का सिर फोड़ दिया था. ये सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी.


पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गयी और उसकी निशानदेही पर अपराध में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया. उन्होंने बताया कि साहिल का अन्य लोगों से भी आमना-सामना कराया गया क्योंकि वह बार-बार अपना बयान बदलता था.


मृतका के तीन दोस्तों भावना, अजय उर्फ झबरू और नीतू से अलग से भी पूछताछ की गयी. उनके बयानों का मिलान किया गया. सूत्रों के मुताबिक आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की की हत्या से करीब 15 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया था. 


यह भी पढ़ें:-


PM Modi Speech: 'शिवाजी ने खत्म की गुलामी की मानसिकता', राजतिलक के 350 साल पूरे होने पर बोले पीएम मोदी