Delhi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के युवक ने 16 साल की लड़की को मार डाला. साहिल नाम के शख्स ने नाबालिग को चाकू से गोद गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है. अब आज (30 मई) आरोपी की दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी होनी है. पुलिस साहिल की रिमांड लेने की कोशिश करेगी.


दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें अब तक की पूछताछ में मर्डर में लव ट्रायंगल की बात सामने आई है. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है आखिर उसने इस बेरहमी से नाबालिग को क्यों मारा. साहिल को 28 मई की रात दिल्ली बवाना पुलिस स्टेशन में लाया गया. पुलिस आरोपी से रात भर पूछताछ करती रही.


सूत्रों के मुताबिक साहिल नाबालिग लड़की की हत्या कर के अपनी बुआ के घर भाग गया था. साथ ही अपना फोन भी ऑफ कर दिया था. गिरफ्तारी के बाद  बुलंदशहर में जब साहिल से रिपोर्टर्स ने पूछा कि उसने मर्डर क्यों किया, इस पर साहिल ने कुछ भी नहीं कहा.


क्या है मामला?
दिल्ली में रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके में 20 साल के साहिल ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 16 साल की लड़की की हत्या कर दी. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसे देखकर हर व्यक्ति स्तब्ध है. जानकारी के मुताबिक साहिल ने सिर्फ 30 सेकंड में नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया. पीड़िता और साहिल पिछले 3 साल से दोस्त थे और लड़की अब साहिल से अलग होना चाह रही थी. पुलिस ने बताया, मामले की प्रारंभिक जांच के मुताबिक साहिल लड़की के रिश्ते खत्म करने की बात से गुस्से में था. इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने नाबालिग को मार डाला.


यह भी पढ़ें


कैसे पकड़ा गया साहिल? गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद पिता को किया फोन और फिर...