Sahil-Nikki Got Married In 2020: दिल्ली में हुए निक्की यादव मर्डर केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने इस हत्याकांड में अब तक मुख्य आरोपी साहिल गहलोत के अलावा 5 और लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस केस में अब पुलिस ने नया खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल ने साल 2020 में ही निक्की से शादी कर ली थी. दिल्ली पुलिस को अब साहिल और निक्की की शादी जुड़े सर्टिफिकेट भी मिल गए हैं.


पुलिस ने बताया कि निक्की से साहिल ने 1 अक्टूबर 2020 को नोएडा के डेल्टा 1 स्थित आर्य समाज मंदिर में सात फेरे लिए थे और शादी कर ली थी. आर्य समाज मंदिर के अध्यक्ष ने बताया कि जो जरूरी दस्तावेज होते हैं वह मैंने उनसे लिए थे और गवाह के बीच शादी की गई थी. बताया जा रहा है की दोनों ग्रेटर नोएडा में किसी कॉलेज में पढ़ते थे और वहीं ही रहते थे. जानकारी के मुताबिक, साहिल के इस फैसले से उसका परिवार नाखुश था. साहिल के घर वालों ने ठीक 2 साल बाद 2022 में उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. पुलिस ने बताया कि जहां साहिल की शादी तय हुई थी, उसके परिवार वालों ने उसकी शादी की बात उनसे छुपा रखी थी.


निक्की के पिता शादी से थे अंजान 
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि साहिल के पिता वीरेंद्र को पता था कि उनके बेटे ने निक्की की हत्या कर दी है. जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने साहिल के पिता को भी गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की जांच से निक्की के पिता संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि वह पुलिस की ओर से हो रही कार्रवाई से खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह इस बात से अंजान थे कि निक्की की शादी हो चुकी है.


मोबाइल डाटा केबल से किया खून 
पुलिस ने बताया कि निक्की 9 फरवरी को दिल्ली के किराए के मकान में आई थी. जहां थोड़ी देर बाद साहिल और उसके बीच बहस और लड़ाई हो गई थी. जिसकी वजह से साहिल ने उसका खून कर दिया. साहिल ने निक्की को मारने के लिए मोबाइल फोन का डाटा केबल का इस्तेमाल किया था. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि साहिल हत्या के बाद निक्की का शव ठिकाने लगाने के लिए हिल स्टेशन की जाने की प्लानिंग कर रहा था.


ये भी पढ़ें:  


Flying Suit: उड़ने वाले सूट की आर्मी को क्यों पड़ रही जरूरत? अगले हफ्ते होगा ट्रायल, जानिए सबकुछ