नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से रोड खाली करने की अपील की है. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कालिंदी कुंज-शाहीन बाग रोड पर धरना चल रहा है. इसकी वजह से ये सड़क एक महीने से बंद है. पुलिस ने कहा कि प्रदर्शनकारी दिल्ली एनसीआर के लोगों को होने वाली दिक्कतों को समझो.


इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैडल से एक ट्वीट भी किया. ट्वीट में कहा गया, ''हम रोड नंबर 13 A शाहीन बाग पर आंदोलनकारियों से अपील करते हैं कि वे उन दिक्कतों को समझें जो रोड बंद होने की वजह से दिल्ली और एनसीआर के लोगों, सीनियर सिटिजन्स, इमरजेंसी मरीज और स्कूल जाने वाले बच्चों को हो रही है. यह मामला हाई कोर्ट के सामने भी आ चुका है. हम एक बार फिर प्रदर्शनकारियों से सहयोग करने और लोगों के हितों को देखते हुए रोड को क्लियर करने का अनुरोध करते हैं.''






गौरतलब है कि कालिंदी कुंज-शाहीन बाग सड़क नोएडा और दिल्ली को जोड़ने का काम करती है और विरोध प्रदर्शन की वजह से नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने उसे बंद कर दिया है. इसके अलावा वहां कई शोरूम भी हैं जो धरना प्रदर्शन की वजह से एक महीने से बंद पड़े हुए हैं. इस रोड के बंद होने से डीएनडी पर जाम की समस्या पैदा हो रही है.


यह भी देखें