नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फिल्मी तरीके से लोगों को लूटने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक फिल्मों में दिखाए जाने वाले लूट-पाट के सीन और तरीके से प्रभावित था और उसी अंदाज में घटना को अंजाम देता था. युवक की उम्र 23 साल है और उसे दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस संदिग्घ लूटेरे से पूछताछ कर रही है और उन्हें अनुमान है कि आरोपी लूट-पाट की घटनाओं के कई राज खोलेगा. उसने कई घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली भी है.


गिरफ्तार आरोपी धूम फिल्म में जॉन अब्राहम के किरदार से प्रभावित है. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को शाम करीब छह बजकर चालीस मिनट पर आरोपी जितेंद्र को पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने उत्तम नगर, बिंदापुर और डाबड़ी क्षेत्रों में कई लूट-पाट किये हैं.


अल्फोंस ने बताया कि जितेंद्र कुख्यात अपराधी है और उसे कई अन्य मामलों में पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है. वह लूट-पाट के दौरान अपने पास हथियार रखता था. उन्होंने बताया कि वह फिल्मों का दिवाना है और वह ‘धूम’ में अब्राहम के किरदार कबीर से प्रेरित है. उसके पास से एक मोटरसाइकिल, एक देशी पिस्तौल, गोलियां जब्त की गयी हैं.


यह भी पढ़ें-


हरियाणा: स्वंयभू संत रामपाल पर आज आएगा फैसला, छावनी में तब्दील हुआ हिसार

ओडिशा के गोपालपुर पहुंचा 'तितली' तूफान, 150 किमी/घंटे की रफ्तार से चल रही हैं हवाएं

दिल्लीः हिंदू, मुस्लिम छात्रों को अलग-अलग बैठाने का मामला, वजीराबाद स्कूल का इंचार्ज निलंबित

देखें वीडियो-