Delhi News: दिल्ली (Delhi) के गोविंदपुरी (Govindpuri) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां 4000 रुपये को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ पूरे मामले की जांच में जुट गई है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम अंकित और मुकीम बताए जा रहे हैं. यह वारदात रविवार (7 मई) देर रात को अंजाम दी गई. पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है और अन्य लोगों की मौजूदगी होने का भी पता लगा रही है. 


दरअसल, यह पूरा मामला दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके का है. पुलिस के मुताबिक यहां रहने वाले वकील सुशील गुप्ता के क्लाइंट जफरुल्ल का सैय्यद मुकीम नाम के शख्स से 4000 रुपए को लेकर झगड़ा चला रहा था. इसी झगड़े को सुलझाने के लिए दोनों पक्ष सुशील गुप्ता के आफिस पर मीटिंग कर रहे थे. तभी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई और आरोपियों ने गोली चला दी, जिसके बाद अनस नाम के शख्स को गोली लग गई है और उसकी मौत हो गई.


क्या है पूरा मामला?


यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस इलाके में फायरिंग से किसी की मौत हुई हो. इससे पहले शनिवार को फायरिंग के दौरान एक और 17 साल के लड़के की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने वकील को मारने के इरादे से गोली चलाई थी, लेकिन वकील सुशील ने अपना सिर नीचे कर लिया, जिसके बाद यह गोली वकील के मुंशी अनस को जाकर लगी और गोली लगने के बाद उसकी मौत हो गई.


फायरिग में एक और शख्स के घायल होने की खबर सामने आ रही है, जिसे ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने फायरिंग की घटना के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक का नाम अंकित है तो वहीं दूसरे आरोपी का नाम मुकीम बताया जा रहा है.


यह भी पढ़ें:-


Kerala Boat Tragedy: केरल में डूबी टूरिस्ट नाव, अब तक 21 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, 2-2 लाख मुआवजे का एलान