नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों का जखीरा बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 22 पिस्टल बरामद की है. दोनों आरोपियों के नाम तुषार भारद्वाज और देवेंद्र है. पुलिस के मुताबिक यह दोनों मध्य प्रदेश से हथियार लाकर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में सप्लाई करते थे. लगातार राजधानी दिल्ली में अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इसके चलते पुलिस की नजर हथियार सप्लाई करने वाले गैंग पर थी. मुखबिर की एक सूचना के आधार पर पुलिस ने तुषार भारद्वाज और देवेंद्र को बारापूला इलाके के पास 12 पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस के साथ हुई थी बदमाशों की मुठभेड़ , दोनो तरफ से हुई थी कई राउंड फायरिंग


दिल्ली पुलिस के मुताबिक बारापुला के पाद जब इनकी गाड़ी को रोका गया तब बदमाशों ने पुलिस के ऊपर गोली चला दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. जिसके बाद इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जमीन की गाड़ी की तलाशी ली तब उसमें से 22 पिस्तौल बरामद हुई.


दोनों बदमाशो पर दर्ज है कई आपराधिक मुकदमे


दोनों बदमाशों के ऊपर हत्या लूट डकैती जैसी संगीन धाराओं में दर्जनभर मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं. ये दोनो पहले भी अवैध हथियारों कर साथ गिरफ्तार हो चुके हैं. ये लोग 8 से 10 हजार रुपये में इन पिस्टल को खरीदकर दिल्ली और दूसरे शहरों के बदमाशो को 20 से 25 हजार रुपये में बेच देते थे.



चीन-पाकिस्तान का परमाणु कनेक्शन एक बार फिर आया सामने

दिल्ली: शाहीन बाग बस स्टैंड पर अब चल रही है लाइब्रेरी, बच्चों के लिए खोला गया है प्ले-वे स्कूल