नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने पंजाबी बाग इलाके में चल रहे अवैध हुक्का बार पर रेड कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, पुलिस को पश्चिमी दिल्ली में कई हुक्का बार के चलने और कोविड नियमों के पालन न करने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की. 4 अलग-अलग रेस्टोरेंट और बार मे हुक्का चल रहा था. जहां महामारी से जुड़े नियमों का पालन नही किया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें बार के मालिक और कर्मचारी शामिल हैं.


हुक्का बार दिल्ली में है प्रतिबंधित
राजधानी दिल्ली में हुक्का बार प्रतिबंधित है, जिसे चलाने की इजाजत नहीं है. पुलिस समय-समय पर जानकारी मिलने पर इन रेस्टोरेंट और बार पर रेड करती है. बुधवार को भी जानकारी मिलने के बाद पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने पंजाबी बाग इलाके के चार अलग अलग बार और रेस्टोरेंट पर रेड की. जहां पर बड़ी संख्या में नौजवान पार्टी कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.


कोरोना के बढ़ते खतरे के बावजूद नियमों को मानने को तैयार नहीं लोग
राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. जिसको लेकर सरकार ने कई नियम लागू किए हुए हैं. लेकिन फिर भी लोग मानने को तैयार नहीं है. इससे पहले भी दिल्ली पुलिस के पश्चिम विहार इलाके में पुलिस ने पार्टी करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया था. हाल ही में मुंबई पुलिस ने भी एक पार्टी का भंडाफोड़ किया था. जहां नियमों का उल्लंघन करते हुए देर रात तक पार्टी चल रही थी और जहां पर कई फिल्मी सितारे और क्रिकेटर कोरोना नियमों का पालन नहीं करते हुए पाए गए थे.