नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने एक बंगाली गैंग का भंडाफोड कर पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की तीन होंडा सिटी कार, दो पिस्टल और तीन चाकू भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक ये गैंग दिनदहाड़े दिल्ली में लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था. इस गैंग के निशाने पर अधिकतर दिल्ली की बड़ी मेडिकल शॉप हुआ करती थीं जहां ये हथियारों के बल पर लूटपाट को अंजाम दे रहे थे.


सीसीटीवी में कैद हुई थी लूटपाट की वारदात ओर होंडा सिटी गाड़ी, पुलिस को मिला सुराग
पुलिस के मुताबिक हाल ही में इस गैंग ने दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश हॉस्पिटल के बाहर मेडिकल शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात में भी बदमाशों ने होंडा सिटी गाड़ी का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तब पता चला कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली के बड़े अस्पतालों के आसपास कई मेडिकल शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. जांच के दौरान पुलिस को ये भी पता चला कि सभी वारदातों में बदमाश होंडा सिटी गाड़ी में ही आए थे. पुलिस ने जब सीसीटीवी में कैद गाड़ियों के नंबर की जांच शुरू की तो पता चला कि सभी गाड़ियां चोरी की थी. पुलिस ने दिल्ली के कार चोरो को सर्विलांस पर रखा और फिर मुखबिर की सूचना के बाद इस गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.


पिछले 3 महीनों से ताबड़तोड़ कर रहे थे डकैती, पुलिस का डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामलों को सुलझाने का दावा
पुलिस के मुताबिक इस गैंग के सभी सदस्य बंगाल से हैं और ये पिछले कुछ समय से ये ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे थे. यह गैंग इतना खतरनाक था कि अगर कोई विरोध करता था तो उस पर गोली चलाने से भी गुरेज नहीं करते थे. फिलहाल पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश में जुटी है.