Delhi Crime: नार्थ ईस्ट जिला पुलिस ने हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश कर 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से साढ़े 6 लाख रुपए कैश, 3 पिस्तौल और एक बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर कार बरामद की है. बदमाश बुलेटप्रूफ कार का इस्तेमाल हथियारों की सप्लाई के लिए कर रहे थे. पूछताछ में पता चला है कि ये गैंग शातिर बदमाश छेनू के लिए तो काम करता ही था. साथ ही साथ दिल्ली में कई क्रिमिनलस को अवैध हथियार भी सप्लाई कर रहा था.


 ईस्टर्न रेंज के जॉइंट कमिश्नर सगरप्रीत हुड्डा ने बताया कि नार्थ ईस्ट जिला पुलिस ने अपने जिले में अपराध पर लगाम कसने के लिए पिछले कई महीनों से "अंकुश" नाम से एक ऑपरेशन चलाया हुआ है. इसी ऑपरेशन के तहत पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि सीलमपुर इलाके में सोमवार रात अवैध हथियारों की सप्लाई होने वाली है.


सूचना के आधार पर ट्रैप लगाया गया और गाड़ियों की तलाशी ली जाने लगी. रात करीब डेढ़ बजे पुलिस को एक फॉर्च्यूनर पर शक हुआ वो कार बड़ी तेजी से आ रही थी और जब उस कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो पुलिस को कार से साढ़े 6 लाख कैश और 3 पिस्तौल बरामद हुईं.


इतना ही नहीं पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि जिस गाड़ी में ये बदमाश घूम रहे थे वो गाड़ी बुलेटप्रूफ़ थी. पुलिस के मुताबिक कोई आम आदमी बुलेटप्रूफ़ कार नहीं ले सकता अब पुलिस ये भी पता कर रही है इन बदमाशों ने कार को कैसे मोडिफाइड करवाया.
 
गिरफ्तार हुए बदमाशों के नाम मुमताज, शाहरुख, इरशाद और समीर है. पुलिस के मुताबिक इस गैंग का सरगना मुमताज है जो छेनू गैंग के लिए काम करता है. इस पर दिल्ली और उत्तरप्रदेश में 23 मामले दर्ज है. जिसमें एक ट्रिपल मर्डर भी शामिल है.


पुलिस की माने तो ये गैंग उत्तरप्रदेश के बदमाशों से हथियार लेकर दिल्ली में सप्लाई किया करते थे. पुलिस अब इन सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है और पता करने के कोशिश कर रही है कि दिल्ली में ये कब से और कितने बदमाशों को हथियार सप्लाई कर चुके है. 


Liquor Ban in Bihar: CM नीतीश ने अपने हाथों में ली कमान, खुद पूरे बिहार में घूमकर महिलाओं को शराबबंदी के प्रति करेंगे जागरूक