Delhi Police Arrested Sharp Shooters: दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldi Brar) गैंग के 3 शार्प शूटर्स (Sharp Shooters) को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से पुलिस को हथियार भी बरामद हुए हैं. इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है. उन्होंने बताया कि इन शूटर्स की पहचान नवीन (Naveen), मनोज (Manoj) और करमबीर (Karambeer) के रूप में हुई है और ये सभी हरियाणा (Haryana) के झज्जर के रहने वाले हैं.


अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार शाम करीब चार बजे बरवाला-बवाना मार्ग पर तीनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि तीनों से जब आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने बचने के लिए अपनी पिस्तौल से गोलीबारी की जिसमें एक पुलिसकर्मी को गोली भी लगी है. तीनों आरोपी कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ से पिछले कई दिन से सिग्नल ऐप के जरिए सीधे संपर्क में थे.


तीनों शूटर्स की पुलिस कर रही थी तलाश


पुलिस ने कहा कि तीनों हरियाणा के गुड़गांव के झारसा में हथियारों के दम पर शराब की एक दुकान पर कब्जा करने के मामले में पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. इन शूटर्स के पास से 3 पिस्तौल और 11 कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि इन लोगों को एक ऐसे आदमी को मारने की सुपारी मिली थी जिसकी पहचान हत्या वाले दिन ही बताई जानी थी.


बिश्नोई और बराड़ गैंग विदेशों से मंगवाता है हथियार


स्पेशल सेल को इनपुट मिला है कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ (Goldi Brar) के साथ साथ विक्रम बराड़, जग्गू भगवान पुरिया, संदीप उर्फ काला जठेड़ी, सचिन थापन, अनमोल बिश्नोई, लखबीर सिंह लाडा देश की अलग-अलग जेलों के अलावा कनाडा (Canada), पाकिस्तान (Pakistan) और दुबई (Dubai) से अपना गैंग चला रहे हैं. ये गैंग विदेशों से हथियार मंगवाते हैं और टारगेट किलिंग (Target Killing) को अंजाम देते हैं. इतना ही नहीं स्पेशल सेल को ये भी इनपुट मिला है कि लॉरेंस बिश्नोई पाकिस्तान (Pakistan) में बैठे खालिस्तानी आतंकी (Khlistani Terrorist) हरविंदर सिंह रिंडा का करीबी भी है.


ये भी पढ़ें: Delhi Police: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लारेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ समेत कई कुख्यात गैंगस्टर्स पर UAPA के तहत FIR दर्ज


ये भी पढ़ें: Delhi Police: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लारेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ समेत कई कुख्यात गैंगस्टर्स पर UAPA के तहत FIR दर्ज