Wrestlers Protest: दिल्ली पुलिस ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के आवास से शुक्रवार (16 जून) को एक शख्स को हिरासत में लिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक वो शुक्रवार की सुबह बृजभूषण शरण सिंह के आवास पर पहुंचा था. इस दौरान वो बीजेपी सांसद के बारे में उनके स्टाफ से पूछ रहा था. जिसके चलते उनके स्टाफ को कुछ शक हुआ तो पीसीआर कॉल की गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शख्स को हिरासत में लिया.


अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार वह बृजभूषण के घर के बाहर क्या कर रहा था और वहां पहुंचने का उसका मकसद क्या था? मामले को लेकर फिलहाल दिल्ली पुलिस की जांच जारी है और अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ सकी है.


पॉक्सो केस में मिली राहत, यौन उत्पीड़न में चार्जशीट
भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ नाबालिग पहलवान के यौन उत्पीड़न मामले में गुरुवार (15 जून) को दिल्ली पुलिस ने कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल की. दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि पीड़िता और उसके पिता के बयानों के आधार पर ये रिपोर्ट दाखिल की गई है. वहीं, 6 महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने करीब एक हजार पन्नों की चार्जशीट फाइल की है.


नाबालिग ने दबाव में बदले बयान- पहलवान साक्षी मलिक
पॉक्सो केस में नाबालिग के केस वापस लेने के सवाल पर साक्षी मलिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट डिसाइड करता है कि कौन किस बयान को मानेगा, इनका परिवार प्रेशर में था और पॉक्सो की धारा पुलिस ने हटाई है. साक्षी मलिक ने आरोप लगाया कि नाबालिग पर केस वापस लेने का दबाव बनाया गया है.


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की मुलाकात के बाद आश्वासन दिया गया था कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 15 जून तक चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी. सरकार से आश्वासन मिलने के बाद पहलवानों ने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया था. हालांकि, उन्होंने कहा था कि अगर वादे पूरे नहीं होते हैं तो आगे कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें:


Manipur Violence: नेताओं के घरों में आग, सरेआम गोलीबारी और खूनी झड़प- मणिपुर हिंसा से जुड़ी 10 बड़ी बातें