नई दिल्ली: साऊथ दिल्ली पुलिस ने एक गैंग के 3 ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिसके कारनामे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हरियाणा के मेवात के रहने वाले इन बदमाशों ने पैसा कमाने के लिए गुनाह का एक ऐसा रास्ता चुना जिसने भी उस रास्ते के बारे में सुना वो सन्न रह गया. ये गैंग पैसों के लिए पूरा एटीएम ही उखाड़ कर अपने साथ लेता जाता था.


पुलिस की टीम को जानकारी मिली थी कि एटीएम मशीन को उखाड़ कर और उसे SUV गाड़ी में रखकर ले जाने वाला हरियाणा का एक गैंग दिल्ली में आने वाला है. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस की टीम ने जाल बिछाया और जब एक कार को रूकने के लिए कहा तो ड्राइवर ने कार की स्पीड तेज़ कर दी. पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि गाड़ी में बदमाश है. कुछ दूर पीछा करने के बाद पुलिस ने बदमाशों पर काबू पा लिया. जब उनसे पूछताछ कि गई तो पता चला कि ये ही वो एटीएम चोर गैंग है जो रात के अंधेरे में एटीएम को ही उखाड़ कर ले जाता है.


पुलिस के मुताबिक ये गैंग मेवात का था जो SUV कार लेकर आते था और रात के अंधेरे में जिन एटीएम पर गार्ड नहीं होते थे ये लोग पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे पेंट कर देते थे ताकि इनकी हरकत कैमरे में कैद ना हो पाए और फिर रॉड और रस्सी की मदद से एटीएम को ही उखाड़ लेते थे और SUV कार में डालकर फरार हो जाते थे.


पुलिस के मुताबिक इन तीनों बदमाशों ने दो महीनों में दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों से 7 एटीएम उखाड़े. बदमाशों के नाम तालिब, शमीम और शब्बीर है. तीनों पर लूट और हत्या के कई मामले दर्ज है. इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एटीएम लूट के 7 मामले सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, सीसीटीवी की वायर को काटने वाला कटर, स्प्रे पेंट और कार बरामद की है. अब पुलिस इनका पुराना आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.