Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर 1 करोड़ की उगाही के एक मामले को सुलझाया है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के सदस्य दिल्ली के बवाना इलाके में फैक्ट्री चलाने वाले एक बिजनेसमैन से 1 करोड़ रुपए की एक्सटॉर्शन मनी की डिमांड कर रहे थे.  फोन पर दी गई इस धमकी में बदमाशों ने पैसा ना देने पर व्यापारी को 100 गोलियां उसके शरीर में उतारने की धमकी दी थी.


बिज़नेसमैन की गाड़ी पर फायरिंग कर छोड़ी थी चिट्ठी


दिल्ली पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी. लेकिन इसी बीच बदमाशों ने बिजनेसमैन के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर 5 राउंड फायरिंग की और गाड़ी के ऊपर एक चिट्ठी छोड़ दी थी. इस चिट्ठी में लिखा था" 3 दिन का टाइम है तेरे धोरे. पैसा तैयार रख ना ते 100 गोली कही थी. 100 गोली मारेंगे. 3 दिन के भीतर फ़ोन आएगा तेरे धोरे. पैसा कहा पहुंचाना है बता दी जागी. ना करन का मतलब तेरी जान ते होगा"


तिहाड़ में बंद टिल्लू के रिश्तेदार को पुलिस ने रिमांड पर लिया


मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू के रिश्तेदार हिम्मत उर्फ चीकू को रिमांड पर ले लिया और उससे पूछताछ की तो फिर पूरी साजिश की पोल खुल गयी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर इस गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों के नाम आकाश खत्री, जयंत मान, राहुल और रवि पराशर है. पुलिस ने इनके पास से 3 पिस्तौल और करीब 1 दर्ज़न लाइव कारतूस भी बरामद किए है. 


रिलायंस HN अस्पताल और धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली सर्वे में टॉप रेटिंग, नीता अंबानी ने कही ये बात


ABP C Voter Snap Poll: कृषि कानूनों को वापस लेने का पीएम मोदी का फैसला सही या गलत? जानें सर्वे में लोगों ने क्या कहा