नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने अपने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला का नाम सरिता है जो फतेहपुर बेरी इलाके में अपने पति के साथ रहती थी. पुलिस के मुताबिक रविवार उन्हें सफदरजंग अस्पताल से जानकारी मिली थी कि एक महिला अपने पति को मृत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची है. शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को मृतक सिकंदर साहनी के गले पर निशान नजर आए. जिसके बाद डॉक्टर ने पोस्टमार्टम के बाद इस मौत को प्राकृतिक नहीं बल्कि हत्या बताया. सिकंदर साहनी की चुन्नी से गला दबाकर हत्या की गई थी.


पूछताछ में उगला सच


शुरुआती तफ्तीश में उनका शक मृतक की पत्नी के ऊपर गया. पुलिस ने जब सरिता से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. सरिता ने बताया की उसने अपने पति की सुबह गला घोंटकर हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक सिकंदर साहनी को शराब पीने की लत थी और वो अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों से मार पीट करता था. घर खर्चे को लेकर भी पति पत्नी मे झगड़ा होता था.


इस हफ्ते में आया है दूसरा मामला


फतेहपुरी थाना इलाके में पिछले एक हफ्ते के अंदर यह दूसरा मामला आया है जिसमें पत्नी ने पति से तंग आकर उसकी हत्या कर दी. एक हफ्ते पहले भी सुनीता नाम की महिला ने अपने पति की शराब पीने की आदत से तंग आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी.