नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान के पास गुरुवार सुबह चली गोलियों की आवाज से सन्नाटा पसर गया. जानकारी मिली कि पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली थी की प्रगति मैदान के पास भैरव रोड पर इनामी बदमाश रोहित चौधरी अपने एक साथी के साथ आने वाला है. इसी जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने जब बदमाशों की गाड़ी को रोकने के लिए कहा तब बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर गोली चलाना शुरु कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और आखिरकार बदमाशों को धर दबोचा गया.


इस एनकाउंटर में गिरफ्तार हुए बदमाश रोहित और टीटू के पैर में गोली लगी इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने जब बदमाशों ने गोली चलाई तो एक गोली क्राइम ब्रांच के एसीपी पंकज की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी तो दूसरी गोली सब इंस्पेक्टर प्रियंका की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी.


बता दें कि इस एनकाउंटर में सब इंस्पेक्टर प्रियंका भी शामिल थी. क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी ऑपरेशन में किसी महिला पुलिसकर्मी को साथ में रखा गया. इतना ही नहीं भीष्म सिंह ने बताया कि गिरफ्तार हुए बदमाश रोहित पर 4 लाख और टीटू पर 2 लाख का इनाम था.


पुलिस के मुताबिक दोनों पर मकोका लगाया हुआ था इसके अलावा इन दोनों बदमाशों पर हत्या, हत्या का प्रयास और लूट के कई मामले दर्ज हैं पुलिस इन दोनों बदमाशों की पिछले काफी समय से तलाश कर रही थी.
फिलहाल दोनों को आरएमएल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इलाज के बाद अब पुलिस इनसे यह पता करने की कोशिश करेगी कि आखिरकार किस मकसद से यहां पर पहुंचे थे.


GNCTD संशोधन बिल को संसद की मंजूरी, अब कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है AAP सरकार