Sukesh Chandrashekhar Case: सुकेस चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ की ठगी केस में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) कई और एक्ट्रेसेज से सवाल-जवाब कर सकती है. ईओडब्ल्यू के सीपी रवींद्र यादव ने बताया कि अभी कुछ लोग बचे हैं, कुछ एक्ट्रेसेज भी बची हैं जिनसे पूछताछ करनी है.


सीपी रवींद्र यादव ने आगे कहा, 'जो बात ( जैकलीन फर्नांडिस, नोरा और अन्य) बता रही हैं, उनकी बाकी चीजों से पुष्टि कर रहे हैं. हैरानी की बात है कि 2018 से ये सब चल रहा था, जेल के अंदर से सुकेश चंद्रशेखर 2-3 साल से सबको बेवकूफ बनाता रहा. एक्ट्रेस तो ज्यादा हैं, लेकिन शुरुआत में हमने उन्हीं को चेक किया है जिनके ट्रांजेक्शन थे. संभावना है कि और भी बहुत लोग होंगे, अभी हम उन्हीं पर फोकस कर रहे हैं जिनका फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन है.'


अभी तक इनसे हुई पूछताछ


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ के ठगी केस में सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी. मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से दो बार पूछताछ हो चुकी है, साथ ही नोरा फतेही से भी पूछताछ हुई है. जिसके बाद ईओडब्लयू के सीपी रवींद्र यादव ने कहा था कि उन्हें गिफ्ट की गई गाड़ी उनके कजन के पति को दी गई थी. डिजाइनर लीपाक्षी पूछताछ के दौरान माना था कि सुकेश ने उसे जैकलीन के कपड़े डिजाइन करने और गिफ्ट देने के लिए तीन करोड़ रुपये दिए थे.






मामला क्या है


सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई रसूखदार लोगों के साथ ठगी की. ईडी ने 17 को अगस्त को दायर किए गए आरोप पत्र में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद किया था. ईडी का कहना कि सुकेश ने जैकलीन और नोरा फतेही को महंगी कार और कई दूसरे गिफ्ट दिए थे.


यह भी पढ़ें-


Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस की डिजाइनर लीपाक्षी को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन, जानिए क्या हैं आरोप?


सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले को लेकर Nora Fatehi से हुई पूछताछ, एक्ट्रेस बोली- 'जैकलीन फर्नांडिस से नहीं कोई संबंध'