नई दिल्ली/चेन्नई : शशिकला के भतीजे और AIADMK के डिप्टी जनरल सेक्रेटरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है. दिनाकरण पर चुनाव चिन्ह के लिए घूस देने की पेशकश करने का आरोप है. आरोप है कि दिनाकरण को सुकेश चंदर नाम के आदमी ने कहा था कि 60 करोड़ रुपये देने पर पौधे की दो पत्तियों वाला चुनाव चिन्ह शशिकला के खेमे को मिल जाएगा.


सुकेश चंदर को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है


सुकेश चंदर को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. आपको याद दिला दें कि जयललिता की मौत के बाद पार्टी दो खेमें में बंट गई थी. पन्नीरसेलवम और शशिकला दोनों ने पार्टी पर अपना दावा किया था. अब, आरोपी नेता ने साजिश की आशंका जाहिर की है. उनकी ओर से कहा गया है कि जो भी कार्रवाई होगी उसका जवाब वे कानूनी तरीके के देंगे.


यह भी पढ़ें : केरल: मल्लापुरम उपचुनाव में मुस्लिम लीग ने हासिल की जीत, बीजेपी उम्मीदवार तीसरे नंबर पर


‘हमारे संगठन को राजनीतिक रूप से नष्ट करने’ के प्रयास


निर्वाचन आयोग के एक अधिकारी को रिश्वत देने की कथित कोशिश करने के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के बाद अन्नाद्रमुक के उपमहासचिव टीटीवी दिनकरन ने मामले से कानूनी रूप से निपटने का आज संकल्प लिया और आरोप लगाया कि ‘हमारे संगठन को राजनीतिक रूप से नष्ट करने’ के प्रयास किए जा रहे हैं.


यह भी दावा किया कि वह सुकेश को नहीं जानते हैं


उनके खिलाफ दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में कल एक बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बाद मामला दर्ज किया गया है. वीके शशिकला के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ पार्टी के धड़े के आरोपी नेता ने यह भी दावा किया कि वह सुकेश को नहीं जानते हैं.


यह भी पढ़ें : यूपी : तीन तलाक पर CM का बयान, 'चीरहरण' से तुलना कर पूछा- लोगों के मुंह बंद क्यों ?


देखें वीडियो :